सिद्धू पर बरसे केजरीवाल, कहा- उनके लिए देश बाद में, पहले इमरान से दोस्ती

नई दिल्ली : पूरा देश इस समय पकिस्तान से बदला लेने की आक्रोश में हैं, वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान भारत से इस हमले को लेकर कह रहा है कि अगर इस हमले में पकिस्तान का हाथ है तो उसे इसके सबूत दिए जाए. जिससे कि वह इस पर कार्रवाई कर सकें. लेकिन दुनिया जानती है कि आतंकी के आका पाकिस्तान में ही पनाह लेते हैं. वहीं दूसरी ओर इसे लेकर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान भी खूब चर्चा में रहा है. इस पर अब उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घेरा है.

इस मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने  दावा किया कि पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भारत के हितों से ज्यादा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी अधिक चिंतित हैं. उन्होंने मना कि सिद्धू ने जो बयान दिया है उसने पूरे देश की भवनाओं को आहात किया है.

केजरीवाल में यह बातें मुख्यमंत्री आप विधायक बलजिंदर कौर की शादी के प्रतिभोज में हिस्सा लेने आए तब कही.  उन्होंने कहा कि ‘ऐसा लगता है कि सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में आता है. साथ ही इस दौरान केजरीवाल ने 'गैरजिम्मेदाराना' बयान को लेकर सिद्धू की आलोचना भी की. आपको बता दें कि इससे पहले पुलवामा हमले को लेकर सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की करतूत की वजह से किसी एक देश को जिम्मेदार ठहराना गलत है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा मिलनी चाहिए. जबकि इस मामले पर भारत को पाकिस्तान से बात करना चाहिए.

इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

पुलवामा हमला : आतंकवाद पर अलग-थलग पड़ा पाक, न्यूजीलैंड की संसद में निंदा प्रस्ताव हुआ पास

अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पुलवामा आतंकी हमले को बताया भयावह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -