केजरीवाल ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा गाय के नाम पर राजनीति करने वाले उसे चारा भी नहीं देते

केजरीवाल ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा गाय के नाम पर राजनीति करने वाले उसे चारा भी नहीं देते

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर एक बार फिर निशाना साधा है. शुक्रवार को बवाना स्थित श्रीकृष्ण गौशाला के मुआयने के दौरान उन्होंने एमसीडी पर निशाना साधते हुए कहा है कि गाय के नाम पर वोट मांगने वाले गाय के लिए चारा भी नहीं दे रहे हैं. केजरीवाल ने कहा भाजपा की एमसीडी ने यहां की गायों के चारे के लिए पैसे नहीं दिए हैं, हमने पैसे दिए.

गीता पर हाथ रख शपथ लेने वाली अमेरिकी हिन्दू सांसद, अब लड़ेगी US का राष्ट्रपति चुनाव

एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा है कि, गाय के नाम पर वोट मांगने वाले गाय को चारा भी नहीं देते. जबकि हम गाय का नाम लेकर राजनीति नहीं करते, गाय के नाम पर वोट की मांग नहीं करते, लेकिन गाय की सेवा जरूर करते हैं. केजरीवाल ने कहा कि मेरा मानना है कि गाय के नाम पर राजनीति नहीं की जानी चाहिए. बल्कि गाय की सेवा की जानी चाहिए. दिल्ली सरकार द्वारा किए गए कार्यों को गिनाते हुए केजरीवाल ने कहा है कि, दिल्ली सरकार ने पशु स्वास्थ्य और कल्याण के लिए पॉलिसी भी बनाई है.

1999 में जब हाईजैक हुआ था भारतीय विमान, तब गृहमंत्री थे मुफ़्ती मोहम्मद सईद

उन्होंने कहा कि गोशालाओं में ही वृद्धाश्रम बनाए जाने का प्रस्ताव भी इस पॉलिसी का ही एक भाग है. सबसे आधुनिक गौशाला घुम्मनहेड़ा में खोलने का प्रस्ताव है और यहां पर गोशाला के साथ वृद्धाश्रम भी होगा. केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी के काम की चर्चा देश में ही नहीं पूरी विश्व में हो रही है. ठीक वैसे ही, इस गौशाला को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि गौशालाओं के लिए दिल्ली सरकार ने कितना बेहतरीन काम किया है.

खबरें और भी:- 

 

सपा-बसपा गठबंधन का औपचारिक एलान आज संभव

आमने-सामने आई राजद और लोजपा, जमकर चले जुबानी तीर

दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी पर फिर की अभद्र टिप्पणी, ट्विटर पर डाली ऐसी पोस्ट