'आतंकी रिश्तों' पर केजरीवाल ने दिया बयान, लेकिन अब भी नहीं लिया 'खालिस्तान' का नाम
'आतंकी रिश्तों' पर केजरीवाल ने दिया बयान, लेकिन अब भी नहीं लिया 'खालिस्तान' का नाम
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को स्मार्ट क्लासरूम का शुभारंभ किया. इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि देश के बड़े नेता मुझे आतंकवादी कह रहे हैं. आज ये आतंकवादी भगत सिंह के सपनों को पूरा कर रहा है. केजरीवाल ने आगे कहा कि इन दिनों कई नेता कह रहे हैं कि केजरीवाल आतंकवादी है. आज वही आतंकवादी 12400 स्मार्ट क्लासरूम शुरू कर रहा है. ये आतंकवादी, बाबा साहेब अंबेडकर का सपना पूरा कर रहा है. 
 
दिल्ली सीएम ने आगे कहा कि लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल ने सब मुफ्त कर दिया. मगर हम कहते हैं कि यदि किसी गरीब का मुफ्त उपचार हो रहा है, तो इससे अच्छा क्या होगा. उन्होंने इस दौरान एक नारा भी दिया 'इंकलाब जिंदाबाद, शिक्षा क्रांति जिंदाबाद.' केजरीवाल  ने कहा कि हम देशभक्त बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये बच्चे धर्म और जाति के नाम पर वोट नहीं देंगे, बल्कि ये विकास के मुद्दे पर वोट देंगे. इस दौरान अऱविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि मुफ्त शिक्षा से बढ़कर देशभक्ति और राष्ट्रवाद क्या होगा.

केजरीवाल बोले कि हम नेपोलियन नहीं हैं, जो घोड़ा लेकर चलता था. हम तो अच्छे अस्पताल और स्कूल चाहते हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूल में बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार हो रहा है. 3 लाख 7 हजार बच्चे निजी स्कूल छोड़कर सरकारी स्कूल में भर्ती हुए हैं. विगत 7 वर्षों में AAP सरकार ने 20 हजार क्लासरूम बनाए हैं. आज तक किसी भी राज्य और केंद्र सरकार ने भी इतने क्लासरूम नहीं बनाए हैं.

बता दें कि हाल ही में केजरीवाल के पूर्व सहयोगी रहे कुमार विश्वास ने दावा करते हुए कहा था कि अरविंद केजरीवाल खालिस्तानी और अलगाववादियों का समर्थन लेते हैं. उनके इसी बयान के बाद सियासी भूचाल आया हुआ है. कुमार लगातार केजरीवाल से इस मुद्दे पर बोलने की मांग कर रहे हैं, लेकिन केजरीवाल खालिस्तान का नाम लेने से बच रहे हैं और खुद को भगत सिंह का चेला बता रहे हैं. अब केजरीवाल के खालिस्तान का नाम न लेने के पीछे पंजाब चुनाव है या कुछ और ये वे ही बता सकते हैं. 

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -