आज से पंजाब के 5 दिन के दौरे पर होंगे केजरीवाल
आज से पंजाब के 5 दिन के दौरे पर होंगे केजरीवाल
Share:

संगरूर : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस बीच अपने 5 दिन के दौरे पर पंजाब जाएंगे.इस दौरे का मकसद पंजाब में आम आदमी पार्टी को मजबूती देना है. अपने दौरे के दौरान केजरीवाल किसानों और कारोबारियों से मुलाक़ात करेंगे. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता बताया कि केजरीवाल 5 दिवसीय दौरे की शुरुआत संगरूर और बठिंडा से करेंगे.

इसके बाद वे मालवा, माझा और दोआबा सहित राज्य के ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में जाने का प्रयास करेंगे. उन्होंने बताया कि केजरीवाल आत्महत्या कर चुके किसानों के परिजनों से मिलेंगे और समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से बातचीत करेंगे.

बादल ने बताया मौसमी पक्षी-

केजरीवाल के दौरे से पहले मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि चुनावी मौसम में बहुत सारे मौसमी पक्षी राज्य का दौरा करेंगे, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी का गठबंधन 2017 में लगातार तीसरी बार विजयी होकर सरकार का गठन करेगा.

केजरीवाल का कार्यक्रम-

केजरीवाल 26 फरवरी को फिरोजपुर और फरीदकोट जिलों का, 27 फरवरी को खडूर साहिब, गुरदासपुर और अमृतसर जिलों का, 28 फरवरी को होशियारपुर व जालंधर जिलों का और 29 फरवरी को लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब व पटियाला का दौरा करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -