थप्पड़ कांड में केजरीवाल ने लगाई उपराज्यपाल से गुहार
थप्पड़ कांड में केजरीवाल ने लगाई उपराज्यपाल से गुहार
Share:

दिल्ली : थप्पड़ कांड के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके कई मंत्री उपराज्यपाल से मिले. उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मौजूदा हालात को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी निंदा की. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा की जगह नहीं है. सीएम अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल की मुलाकात के बाद उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि उपराज्यपाल ने कहा है कि वो अफसरों को सभी बैठकों में शामिल हों, मंत्रियों के साथ मिलकर काम करें और दिल्ली के लिए जरूरी चीजों में किसी प्रकार की कोताही न बरती जाए.

सीएम केजरीवाल ने इस मुलाकात के बाद ट्वीट किया और कहा कि हम सभी को दिल्ली की भलाई के लिए मिलकर काम करना चाहिए. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'पिछले 3 दिनों से अफसर बैठकों में भाग नहीं ले रहे. जिसकी वजह से दिक्कत हो रही है. मैं चिंतित हूं. उपराज्यपाल ने भी आश्वासन दिया है कि वो अधिकारियों से सामान्य रूप से काम शुरू करने को लेकर बात करेंगे और कदम उठाएंगे. कैबिनेट ने भी सहयोग का आश्वासन दिया. हम सभी को दिल्ली की भलाई के लिए मिलकर काम करना चाहिए. '

 

उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं उनका आभारी हूं कि वो इस पूरे मामले को दिल्ली के गवर्नेंस के नजरिये से देख रहे हैं. इसके बाद इस तरह की समस्या की गुंजाइश नहीं बचेगी.

आप विधायकों की जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

 आप विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण

कांग्रेस के नए दांव से खुलेगी केजरीवाल सरकार की पोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -