दिल्ली विधानसभा में LG पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- कल को केंद्र में हमारी सरकार हुई तो..
दिल्ली विधानसभा में LG पर जमकर बरसे केजरीवाल, कहा- कल को केंद्र में हमारी सरकार हुई तो..
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन संबोधित करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल (LG) वीके सक्सेना पर जमकर हमला बोला। सीएम केजरीवाल ने दावा करते हुए कहा कि ये बेहद गंभीर विषय है, जिस पर पूरे देश में चर्चा चल रही है कि निर्वाचित सरकार की चलनी चाहिए या फिर एक व्यक्ति विशेष की। मैं उपराज्यपाल से भी इस विषय पर मिलने भी गया था। आज वही विस्तार में बता रहा हूं। उनको समझना चाहिए कि वक़्त सबसे बलवान है, हमेशा कुछ नहीं रहा है।

आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आज दिल्ली में हमारी सरकार है, उनका LG, केंद्र में उनकी सरकार है। कल को ये भी हो सकता है कि केंद्र में हमारी सरकार हो और दिल्ली में हमारा LG हो। दिल्ली में भाजपा या कांग्रेस की सरकार हो, तो हम ये सुनिश्चित करेंगे कि उपराज्यपाल ऐसा न करें। दिल्ली में 2 करोड़ लोग हैं। उनके बच्चों को मैं अपना बच्चा समझता हूं। जैसी शिक्षा हमने अपने बच्चे हर्षिता और पुलकित को दी, वैसी ही शिक्षा दिल्ली के सभी बच्चों को देने का प्रयास किया।

केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली के स्कूलों के अच्छे रिजल्ट आ रहे हैं। उसके लिए हमने दिल्ली सरकार के शिक्षकों को विदेश में प्रशिक्षण कराया। अब 30 शिक्षकों को फिनलैंड भेजना था। वैसे तो हमारी सरकार है। मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री ने कह दिया, मगर यहां अजीब जनतंत्र है। फाइल LG को भेजनी पड़ती है। दो बार ऑब्जेक्शन लगा दी गई। कह रहे हैं कि मैंने इंकार नहीं किया, मगर दो बार ऑब्जेक्शन लगा दी तो तीसरी बार भी लगा देंगे। इनकी नीयत सही नहीं है। इसलिए ऑब्जेक्शन लगा रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट कॉलेजियम विवाद में ममता बनर्जी की एंट्री, जानिए क्या कहा ?

2024 के लोकसभा चुनाव तक भाजपा अध्यक्ष रहेंगे जेपी नड्डा, मिला सेवा विस्तार

नारे लगाते हुए भाजपा नेता को आया हार्ट अटैक, मौत की खबर सुनकर रो पड़े केंद्रीय मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -