पुलिसकर्मी से माफ़ी मांगे केजरीवाल - हाई कोर्ट

Apr 17 2018 08:00 AM
पुलिसकर्मी से माफ़ी मांगे केजरीवाल -  हाई कोर्ट

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल एक नई परेशानी में घिरते नज़र आ रहे है, दिल्ली उच्च न्यायालय ने अरविंद केजरीवाल से पूछा है कि जब वह वित्त मंत्री अरुण जेटली जैसे अन्य लोगों से माफी मांग रहे हैं तो पुलिसकर्मियों के लिए ‘ठुल्ला’ शब्द इस्तेमाल करने के लिए एक कांस्टेबल से क्षमा क्यों नहीं मांग सकते.

गौरतलब है कि इन दिनों केजरीवाल अपनी गलती सुधारने की मुहीम पर हैं, और मान हानि के दावों से बचने के लिए सभी से माफ़ी मांगते फिर रहे हैं, इस फेहरिस्त में अरुण जेटली और नितिन गडकरी जैसे नाम शामिल हैं. न्यायमूर्ति अनु मल्होत्रा ने कहा कि अगर केजरीवाल अपने बयानों के लिए अन्य सभी से माफी मांग रहे हैं तो वह पुलिस अधिकारियों के साथ ऐसा करके मामले का हल क्यों नहीं निकाल सकते. केजरीवाल के वकील ने कहा कि वह इस पर मुख्यमंत्री से निर्देश प्राप्त करेंगे , जिसके बाद अदालत ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 29 मई की तारीख तय की है.

अदालत केजरीवाल की एक याचिका पर सुनवाई कर रही थी जिसमें एक कांस्टेबल द्वारा दाखिल आपराधिक मानहानि के मामले में उन्हें तलब करने के निचली अदालत के आदेश को रद्द करने की मांग की गई थी. केजरीवाल ने पिछले कुछ दिनों में जेटली, पंजाब के नेता बिक्रम मजीठिया और अन्य लोगों से उनके खिलाफ की गयी अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगी है.

शत्रु ने की केजरीवाल की तारीफ

घोटाला: अब दिल्ली सरकार ने पी एक करोड़ की चाय

कुमार विश्वास को 'आप' का बड़ा झटका, पद छीना

 

?