70 चुनावी वादों को न पूरा करने के कारण केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिएः बीजेपी
70 चुनावी वादों को न पूरा करने के कारण केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिएः बीजेपी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में जिस मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी सरकार बनाई थी, आज उन्हीं मुद्दों को सॉल्व करने में पार्टी नाकाम साबित हो रही है। सोमवार को बीजेपी ने आप पर ये आरोप लगाते हुए कहा कि आप महिलाओं की सुरक्षा के मामले में पूरी तरह नाकाम है, इसलिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस्तीफा दें।

रविवार को आप विधायक अमानतुल्लाह खान को एक महिला की हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिस पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने एक आरोप पत्र जारी करते हुए कहा कि आप कार्यकताओं के खिलाफ महिलाओं पर अत्याचार, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार एवं धार्मिक उन्माद भड़काने के आरोप है।

आगे उन्होने कहा कि शुचिता के मुद्दे पर सत्तारूढ़ दल का पर्दाफाश हो चुका है। उन्होने कहा कि केजरीवाल के 70 चुनावी वादों में से महिला सुरक्षा को सबसे अधिक प्रचारित किया गया था, लेकिन जब से सरकार सत्ता में आई है तब से यह मुद्दा गौण है। राष्ट्रीय महिला आयोग को राजनीति का अखाड़ा बताते हुए उपाध्याय ने कहा कि विधायकों से जुड़े घरेलू हिंसा और विधायकों एवं उनके गुंडों द्वारा महिलाओं के शोषण के मामले हर दिन की बात बन गई हैं।

बीजेपी नेता ने कहा कि हालात बदतर हो गए है। एक पार्टी कार्यकर्ता द्वारा यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बाद एक आप कार्यकर्ता ने आत्म हत्या कर ली और उसके परिजनों ने मीडिया से कहा कि केजरीवाल ने उससे समझौता करने को कहा था। इशलिए जनता के वादगों को न पूरा करने के कारण केजरीवाल को इस्तीफा दे देना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -