अरविंद ने केंद्रीय गृहमंत्रालय को भेजा सीक्रेट नोट
अरविंद ने केंद्रीय गृहमंत्रालय को भेजा सीक्रेट नोट
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली राज्य सरकार और उपराज्यपाल के बीच छिड़ी राजनीतिक जंग ने एक नया मोड़ ले लिया है। दरअसल इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को सीक्रेट नोट भेजा है। जिसमें दिल्ली में की गई दो नियुक्तियों का उल्लेख है। इन नियुक्तियों में एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रमुख और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एमके मीणा पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों का उल्लेख किया गया है। इन आरोपों को लेकर कहा गया है कि मीणा हवाला और सोफा - पर्दा घोटाले के आरोपी हैं। यह मामला गर्माने के आसार हैं। मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया एसीबी की कार्यशैली को लेकर चर्चा कर रहे थे।

जिसमें कहा गया है कि राजनाथ सिंह इन आरोपों पर संज्ञान ले सकते हैं और मामले को लेकर सख्त कार्रवाई करेंगे। मामले में कहा गया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह को एक सीक्रेट नोट भेजा है। इस नोट में मीणा की कार्यशैली का उल्लेख है। सरकार ने उपराज्यपाल नजीब जंग द्वारा मीणा को एसीबी प्रमुख नियुक्त किए जाने को लेकर सवाल किए हैं।

जिसमें उन्होंने कहा कि ईमानदार अधिकारी एसएस यादव को प्रताडि़त किया जा रहा है यही नहीं भ्रष्टाचार रोकने के उनके प्रयासों को विफल किया जा रहा है। आप विधायकों ने विरोध जताते हुए कहा है कि उपराज्यपाल नजीब जंग अपनी विरूद्ध जांच किए जाने की कार्रवाई राक सकें इसलिए उन्होंने मीणा को एसीबी प्रमुख के तौर पर नियुक्त किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -