पत्नी का नाम लिखाने के चक्कर में मंत्री जी को CM से मिली फटकार
पत्नी का नाम लिखाने के चक्कर में मंत्री जी को CM से मिली फटकार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपने कैबिनेट मिनिस्टर को इसलिए फटकार लगाई है, क्यों कि वो अपनी पत्नी का नाम लिखवाना चाहते थे। दिल्ली के महिला एवं बाल विकास मंत्री संदीप कुमार को केजरीवाल व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दोनों से जमकर डांट मिली।

दरअसल कुमार एक स्कूल में बने नए क्लासरुम के उद्घाटन के लिए अपनी पत्नी का नाम उसके शिलान्यास की पट्टी पर लिखवाना चाहते थे। मंत्री जी की इस मांग को स्कूल की प्रिंसिपल ने खारिज कर दिया, तो उन्होने पब्लिकली प्रिंसिपल की बेइज्जती की। 14 मार्च को इस बारे में सीएम और डिप्टी सीएम दोनों को शिकायत मिली।

इसके बाद दोनों ने संदीप को बुलाया और डांटा। उन्होने संदीप को प्रिंसिपल से माफी मांगने को भी कहा। कहा जा रहा है कि जब संदीप को डांट पड़ रही थी तब वहां प्रिंसिपल भी मौजूद थी। सुल्तानपुरी स्थित सर्वोदय कन्या विद्दालय में 10 मार्च को नए क्लासरुम का उद्घाटन होना था, इसके लिए संदीप ने लिखित तौर पर प्रिंसिपल से कहा कि शिलान्यास की पट्टी पर उनकी पत्नी का भी नाम लिखा जाए।

जब प्रिंसिपल के संज्ञान में ये बात आई, तो उन्होने संदाप को फोन कर कहा कि स्कूल के लिए यह मुमकिन नहीं है। इसके बाद मंत्री जी उद्घाटन समारोह के दौरान स्कूल पहुंचे औऱ ठेकेदार को जबरन नाम लिखने को कहा। इसके बाद उन्होने अपनी पत्नी के नाम वाले शिलान्यास पट्टी को ट्वीट भी किया है, जिसमें उनकी पत्नी सम्मानीय रितु वर्माजी लिखा हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -