मैं भी लगाऊंगा मोदी - मोदी के नारे
मैं भी लगाऊंगा मोदी - मोदी के नारे
Share:

नईदिल्ली: दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर केंद्र सरकार की आलोचना की है। केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि नोटबंदी, भ्रष्टाचार और कालेधन को समाप्त किया जा सकेगा तो फिर वे मोदी - मोदी के नारे लगाऐंगे। हालांकि केजरीवाल ने कहा कि इस बदलाव से जो सरकार ने नोटबंदी का नियम लागू किया है उसके कारण सारे लोग परेशान हैं प्रमुखतौर पर इस नियम से श्रमिक, कारोबारी परेशान हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि पीएम मोदी से कई मामलों में विचार नहीं मिलते हें लेकिन यदि स्वच्छ भारत, योग दिवस जैसे अच्छे कार्य होंगे तो फिर वे उनका साथ जरूरत देंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने निर्णय को वापस ले लें यदि ऐसा होता है तो यह अर्थव्यवस्था के लिए अच्छा होगा। यदि ऐसा नहीं होता है तो फिर अर्थव्यवस्था नष्ट हो जाएगी।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री एक दिन में कई बार परिधान कई सारे पहनते हैं। वे अपने साथ ऐसा करते हैं मगर लोगों को तरह - तरह के प्रवचन देते हैं। केजरीवाल का कहना था कि उद्योगपति मोदी के राज में खुश हैं। हर कहीं मोदी के समर्थन में होने वाली नारेबाजी को लेकर उन्होंने कहा कि यदि मोदी - मोदी के नारे लगे मगर काम कुछ नहीं हो तो क्या लाभ। मगर यदि कालाधन समाप्त हो गया और भ्रष्टाचार मिट गया तो फिर मैं भी मोदी - मोदी के नारे लगाउंगा।

'नोटबंदी' देश के लिए एक नई क्रांति है

नीतीश बोले नोटबंदी से कालेधन पर लगाम लगना संभव नहीं

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -