'कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में, लेकिन हमें उनका कचरा नहीं चाहिए..', केजरीवाल के विवादित बोल
'कांग्रेस के 25 विधायक हमारे संपर्क में, लेकिन हमें उनका कचरा नहीं चाहिए..', केजरीवाल के विवादित बोल
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Cm Arvind Kejriwal) ने इन दिनों पंजाब के दौरे पर हैं। पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम केजरीवाल राज्य में बड़ी-बड़ी घोषणाएं कर रहे हैं। इसी बीच केजरीवाल ने एक बड़ा बयान दिया है। दरअसल, एक सवाल के अरविंंद केजरीवाल ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि कांग्रेस के बहुत से लोग हमारे संपर्क में है, किन्तु हम उनका कचरा नहीं लेना चाहते। 

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि हमारे तो 2 ही गए हैंं, लेकिन कांग्रेस के 25 विधायक और 2-3 सांसद भी संपर्क में हैं, लेकिन हमें ये नहीं करना है। सीएम फेस के ऐलान पर केजरीवाल ने कहा कि, कोई भी पार्टी या तो आचार संहिता लागु होने के कुछ वक़्त पहले या उसके बाद सीएम चेहरे की घोषणा करती है और अभी किसी पार्टी ने CM उम्मीदवार घोषित नहीं किया है, किन्तु हम दूसरी पार्टियों से पहले इसका ऐलान कर देंगे। 

पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, ‘सिद्धू साहब जनता के मुद्दे उठा रहे हैं, मगर कांग्रेस उन्हें दबा रही है’। अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि, देश के नेता मुफ्तखोरी और माफिया राज में लगे हुए हैं, मैं उसे खत्म करवाऊंगा। दिल्ली में पेट्रोल डीजल पर VAT ख़त्म करने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि,’VAT अवश्य कम करेंगे, केजरीवाल की गारंटी है’।

पंजाब में केजरीवाल ने खोला चुनावी वादों का पिटारा, इस बार शिक्षकों को साधने की कोशिश

बसपा कार्यकर्ताओं को मायावती का आदेश- चुनावी तैयारियों में जुटें, 2007 की तरह परिणाम मिलेंगे

'कांग्रेस में आगे बढ़ने के लिए 'एक परिवार' में पैदा होना जरुरी..', जेपी नड्डा का तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -