केजरीवाल बोले- चीन के खिलाफ दो युद्ध लड़ रहा देश, एक चीनी वायरस से, दूसरा चीनी सेना से...
केजरीवाल बोले- चीन के खिलाफ दो युद्ध लड़ रहा देश, एक चीनी वायरस से, दूसरा चीनी सेना से...
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कोरोना वायरस के मसले पर प्रेस वार्ता की. इसी प्रेस वार्ता  में अरविंद केजरीवाल ने चीन पर हमला भी बोला. दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज देश चीन के खिलाफ दो तरह के युद्ध लड़ रहा है, एक चीनी वायरस से और दूसरा सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ, इस स्थिति में देश एकजुट है.

कोरोना वायरस के मामले पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में अभी 25 हजार सक्रीय मामले हैं, एक हफ्ते में केवल एक हजार एक्टिव केस बढ़े हैं. जितने लोग बीमार हो रहे हैं, उससे कहीं ज्यादा ठीक भी हो रहे हैं. केजरीवाल ने कहा कि सरकार होम क्वारनटीन लोगों को ऑक्सीजन पल्स मीटर देगी, जब आप स्वस्थ हो जाएं तो उसे वापस दे देना. अरविंद केजरीवाल बोले कि जो नए केस सामने आ रहे हैं, उनमें ज्यादातर कम लक्षण वाले हैं.

दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार एक साथ है, पूरा देश चीन के खिलाफ दो जंग लड़ रहा है. एक चीन के वायरस के विरुद्ध और दूसरा चीन के खिलाफ बॉर्डर पर युद्ध लड़ रहा है. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीते कुछ दिनों में हमने तीन गुना टेस्ट बढ़ाए हैं, अब किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं आएगी. केजरीवाल कि पहले केवल पांच हजार टेस्ट होते थे, अब रोज 18 हजार टेस्ट हो रहे हैं. जो लैब गड़बड़ी कर रही थीं, उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

मजबूत वैश्विक संकेतों से उछला शेयर बाजार, सेंसेक्स में जबरदस्त बढ़त

SBI में खाता खुलवाना हुआ बिलकुल आसान, बिना कागज़ात के महज 5 मिनिट में खुल जाएगा अकाउंट

पेट्रोल-डीज़ल के भाव में फिर हुआ इजाफा, जानिए आज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -