केजरीवाल का दावा, अगर कांग्रेस को दिया वोट तो जीत जाएगी भाजपा

केजरीवाल का दावा, अगर कांग्रेस को दिया वोट तो जीत जाएगी भाजपा

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष रविवार को शास्त्री पार्क चौराहे को सिग्नल मुक्त करने की योजना शुरू करने पूर्वी दिल्ली आए थे। यहाँ उन्होंने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि आगामी लोकसभा चुनाव में अगर आपने कांग्रेस को वोट दिया तो एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जीत जाएगी। इस चुनाव में केवल आप के पक्ष में ही मतदान करें।

पहले वादों पर लड़ते थे चुनाव, अब उपलब्धियों पर लड़ेंगे- मनोहर लाल खट्टर

केजरीवाल ने कहा है कि, इन चुनावों में अगर आप के सातों सांसद बनेंगे तो पार्टी 100 गुना अधिक तेजी से विकास कार्य करेगी। केजरीवाल ने दावा किया है कि केंद्र सरकार के अड़ंगों के बाद भी दिल्ली सरकार ने कांग्रेस व भाजपा की सरकारों से ज्यादा काम किया है। केजरीवाल ने कहा है कि, भाजपा सांसदों ने अपने संसदीय क्षेत्र से कोई कार्य नहीं किया। केंद्र की मोदी सरकार ने चार वर्षों में 'न काम करेंगे, न करने देंगे' की नीति अपनाई। केंद्र सरकार ने देश को नोटबंदी, जीएसटी और सीलिंग दी।

अमेरिकी सांसद का दावा, राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं ट्रम्प

केजरीवाल ने कहा कि इससे बहुत से लोग बेरोजगार हुए और एक अनुमान के अनुसार, दो वर्ष में डेढ़ करोड़ लोगों की नौकरियां चली गई। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस इस चुनाव में जीत नहीं सकती क्योंकि लगातार उसकी जमानत जब्त हो रही है। चार वर्षों में केंद्र सरकार ने जितना कार्य किया है। उससे कई गुना अधिक कार्य हमारी सरकार ने किया है। इसलिए इस बार सातों लोकसभा सीट पर 'आप' के उम्मीदवारों को विजयी बनाएं।

खबरें और भी:-

यूपी के इस मंत्री के अनुसार यह है कांग्रेस का नारा- बेटी को लाओ, बेटे को बचाओ

लोकसभा चुनाव: संघ की भाजपा को सलाह, काट दो इन 16 सांसदों के टिकट

जेटली ने साधा राहुल पर निशाना कहा- फेल विद्यार्थी टॉपर को नापसंद करता है