केजरीवाल का दावा, पीएम मोदी के घर में घुसकर भी दे सकता हूँ धरना

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अक्सर हमला करते रहते हैं। अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से अवसर मिलते ही मोदी पर निशाना साधा है। दरअसल 19 फरवरी को अरुणाचल प्रदेश के स्थापना दिवस के अवसर पर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए अरुणाचल प्रदेश की जनता को बधाई दी थी। पीएम मोदी के इसी ट्वीट पर सीएम केजरीवाल ने मोदी सरकार को घेरने का प्रयास किया है।

अमित शाह ने कश्मीर समस्या को बताया नेहरू की देन, कहा अगर सरदार पटेल होते तो...

 केजरीवाल ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'सर दिल्ली भी पूर्ण राज्य के दर्जे का इंतजार कर रही है।' आपने दिल्ली की जनता को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का वादा किया था। दिल्ली 70 साल से अन्याय का दंश झेल रही है। सोशल मीडिया पर यह लिखने के बाद भी सीएम अरविंद केजरीवाल  नहीं रुके, उन्होंने बुधवार को अपने बयान से ये संकेत दिया कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के वे अब आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए भी तैयार हैं। अरविन्द केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के लिए वे प्रधानमंत्री आवास पर 'धरना' भी दे सकते हैं।

पुलवामा हमले पर शिवसेना ने सरकार को घिरा, कहा अपने दम पर पाक को सबक सिखाए भारत

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को हराने के लिए हमने कांग्रेस के सामने कई बार प्रस्ताव दिया था, लेकिन कांग्रेस मानने को तैयार ही नहीं है, हम उसे मना मनाकर थक चुके हैं।

खबरें और भी:-

 

अमर सिंह ने RSS को दान की अपनी संपत्ति, पीएम मोदी को दिया जीत का वरदान

आज विश्व के सामने दो चुनौती, एक है आतंकवाद और दूसरी जलवायु परिवर्तन - पीएम मोदी

असम के सीएम सोनोवाल का दावा, यहाँ के मूल निवासी ही करेंगे सूबे पर शासन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -