मुझपर 5 साल में हुआ 9वां हमला, मुझे रास्ते से हटाना चाहती है भाजपा - केजरीवाल
मुझपर 5 साल में हुआ 9वां हमला, मुझे रास्ते से हटाना चाहती है भाजपा - केजरीवाल
Share:

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने अपने ऊपर शनिवार को हुए  हमले को लेकर रविवार को प्रेस वार्ता की है. इस दौरान केजरीवाल ने भाजपा पर हमलावर को भेजने का आरोप मढ़ा. उन्‍होंने कहा है कि गत 5 वर्षों में उन पर यह 9वां हमला हुआ है. जबकि मुख्यमंत्री बनने के बाद ये 5वां हमला है. उन्‍होंने कहा है कि आज तक किसी भी सीएम के ऊपर ऐसा हमला नहीं हुआ है. भाजपा मुझे अपने रास्ते से हटाना चाहती है.

केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली ऐसा राज्य है, जिसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भाजपा शासित केंद्र सरकार के पास है. अगर मेरे साथ कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार भाजपा ही रहेगी. सुरक्षा में चूक होना एक दफा होता है बार-बार नहीं. ये सब सुनियोजित ढंग से किया जा रहा है. भाजपा एक आम आदमी को सियासत में बर्दाश्‍त नहीं कर पा रही है.  

केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने मेरे बेडरूम तक छापेमारी करा दी है. मेरे साथियों के साथ ही मेरे रिश्तेदारों के घर पर भी छापेमारी की जा रही है. उन्‍हें परेशान किया जा रहा है. जब भाजपा के सारे हथकंडे नाकाम हो गए तो ये हम पर हमले करा रही है.  केजरीवाल ने कहा है कि अगर मैं आज आम आदमी की जिंदगी जी रहा होता तो ये मुझ पर हमले नहीं कराती. दिल्ली की आवाम इसका जवाब देगी. केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा मेरा काम बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. इनका हर हमला मुझे और अधिक मजबूत करता है मेरे जीवन की अंतिम सांस दिल्ली की जनता के लिए समर्पित रहेगी. 

खबरें और भी:-

विपक्ष का कल्चर नामपंथी, वामपंथी, दमनपंथी, लेकिन हम लाए विकासपंथी - पीएम मोदी

अखिलेश ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा - ये 180 डिग्री प्रधानमंत्री, मार लेते हैं पलटी

पाकिस्तान ने फिर किया भारतीय राजनयिकों को परेशान, गिरफ्तार कर सामान की तलाशी ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -