केजरीवाल बोले- मुझे राजनीति नहीं आती, ये मेरी सबसे बड़ी कमी
केजरीवाल बोले- मुझे राजनीति नहीं आती, ये मेरी सबसे बड़ी कमी
Share:

लखनऊ: दिल्ली के सीएम और AAP अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों पर हजमला बोला है. पीएम मोदी द्वारा कोरोना के दौरान हुए पलायन पर संसद में जो बयान दिया गया, उनको केजरीवाल ने गलत कहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने छोटी बात करके, झूठ बोला. वहीं केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस के बस में कुछ नहीं है और चन्नी दोनों सीटों पर चुनाव हारने वाले हैं.

बता दें कि पीएम मोदी ने जब कल लोकसभा में भाषण दिया, जिसमे प्रधानमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र और दिल्ली की सरकार ने वहां काम करने वाले मजदूरों को वापस उत्तर प्रदेश, बिहार आदि राज्य भेजा, जिससे वहां भी कोरोना फैला. अब मीडिया से बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने बहुत छोटी बात की और झूठ बोला. सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम लोगों (राजनेताओं) को आपस में तू-तू, मैं-मैं नहीं करनी चाहिए. आरोप प्रत्यारोप नहीं लगाने चाहिए. इससे जनता में सही सन्देश नहीं जाता. केजरीवाल ने कहा कि कल पीएम मोदी और सीएम योगी ने मुझ पर कुछ इल्जाम लगाए. उस पर मैंने तब ही ट्विटर पर जवाब दे दिया. मेरे लिए बात यहीं समाप्त हो गई. 

केजरीवाल ने कहा कि मुझे राजनीति करते नहीं आती, यही मेरी सबसे बड़ी कमी है. उन्होंने कहा कि मुझे गाली देनी नहीं आती. मुझे तू-तू मैं-मैं नहीं करनी आती. मुझे स्कूल बनाने आते हैं, बिजली बेहतर करनी आती है. मैं वो सब करने को तैयार हूं. इस देश में कहीं स्कूल बनवाने हों तो केजरीवाल को बुला लेना, कहीं अस्पताल बनवाने हों, बिजली ठीक करवाने हों तो मुझे बुला लो. सियासत उन्हें ही मुबारक.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -