केजरीवाल बोले- रातों को सो नहीं पा रहे हैं चन्नी, मैं उनके सपनों में भूत बनकर आता हूँ
केजरीवाल बोले- रातों को सो नहीं पा रहे हैं चन्नी, मैं उनके सपनों में भूत बनकर आता हूँ
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल भी पंजाब में प्रचार कर रहे हैं। लुधियाना में अरविंद केजरीवाल ने पंजाब सीएम चरणजीत सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि चन्नी साहब रात को सो नहीं पाते हैं, उनके सपनों में मैं भूत की तरह आता हूं। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

टिकट बेचने के आरोपों पर केजरीवाल ने कहा कि, ‘यदि टिकट बेचने की बात का सबूत देंगे तो हम उस सीट को खाली छोड़ देंगे, दिल्ली में भी हमने चुनाव से 48 घंटे पहले टिकट काटे थे।’ AAP अध्यक्ष ने आगे कहा कि यदि बेईमान सरकार होगी तो पैसे लेकर पोस्टिंग होगी, तो वो लोग पैसा लेकर नशा ही बिकवाएगा। दूसरी ओर ईमानदार CM होगा तो यही पंजाब पुलिस नशा रोकेगी, ऊपर से (सरकार से) सही सिग्नल होगा तो यही पंजाब पुलिस आपको सुरक्षा प्रदान करेगी।

केजरीवाल ने कहा कि, ‘मैं आज सभी लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि यहां ईमानदार सरकार होगी तो आप लोग भी सुरक्षित रहेंगे, हमारी सरहदें भी सुरक्षित रहेंगी।’ लुधियाना में अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि कल मेरे पास एक आदमी आया और बोला कि मैं एक हिंदू हूं, आज पंजाब में हिंदू और व्यापारियों के मन में सुरक्षा की चिंता है, वो आंतरिक सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं, पंजाब ने काफी समय दौर देखा, भाजपा और कांग्रेस के बीच राजनीति हुई। लेकिन हम पंजाब को ईमानदार सरकार देंगे।

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -