+

पांच दिवसीय यात्रा के तहत पंजाब पहुंचे केजरीवाल

पांच दिवसीय यात्रा के तहत पंजाब पहुंचे केजरीवाल

चंडीगढ़ : दिल्ली में हो रही फजीहत के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एकमात्र उम्मीद पंजाब में होने वाले चुनाव से जुड़ी हुई है। इसी संभावना को और पुख्ता करने के लिए वो गुरुवार को पंजाब अपने पांच दिवसीय दौरे के तहत पहुंचे। पंजाब पहुंचते ही केजरीवाल का स्वागत आप पार्टी के कुछ नेताओं नें किया।

यहां पहुंचकर केजरीवाल ने मीडिया को बताया कि मैं अपने पांच दिवसीय दौरे के तहत यहां आया हूं। मैं गांवों का दौरा करुंगा और आम लोगों से मिलूंगा। नशे की लत से प्रभावित हुए परिवारों से मुलाकात करेंगे। साथ ही हम आत्म हत्या करने वाले किसानों के परिवारों से मिलेंगे। आप का फलसफा है कि हम लोगों से मिले, उनकी बातें सुनें और उसका निदान करें।

अपने इस दौरे में केजरीवाल मालवा, माझा और दोआब की यात्रा करेंगे। 26 फरवरी को फिरोजपुर और फरीदकोट, 27 को गुरदासपुर और अमृतसर, 28 को होशियारपुर और जालंधर और 29 को लुधियाना, फतेहगढ़ व पटियाला का दौरा करेंगे।

इससे पहले पंजाब के कांग्रेसी नेताओं ने कहा था कि वो केजरीवाल के पंजाब दौरों का विरोध करेंगे। कांग्रेस नेता और लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा था कि केजरीवाल को पंजाब के लोगों के जज्बातों को भड़काकर आग से नहीं खेलना चाहिए। यह आप द्वारा की जा रही राजनीति का बहुत ही खतरनाक स्टाइल है।