शत्रु ने की केजरीवाल की तारीफ
शत्रु ने की केजरीवाल की तारीफ
Share:

दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा सोमवार को स्वाति मालीवाल के अनशन का साथ देने अनशन स्थल पर पहुंचे. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के अनशन को 4 दिन हो गए हैं. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल समता स्थल, राजघाट पर आमरण अनशन पर बैठी हुई हैं. उनकी मांग है कि एक ऐसा कानून बने जिससे बच्चों के बलात्कारियों को 6 महीने में मुकदमा खत्म करके फांसी की सजा दी जाए.शत्रु ने इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमकर तारीफ की.

उन्होंने कहा, 'मैं यहां एक राजनीतिज्ञ के रूप में नहीं आया हूं, बल्कि मैं एक जागरूक नागरिक, जागरूक कलाकार और एक जागरूक पिता के रूप में यहां आया हूं. मैं अरविंद केजरीवाल से पूरी तरह सहमत हूं कि इस तरह के गंभीर अपराधों में तय समय में मुकदमा पूरा करके कड़ी से कड़ी सजा, सजा ए मौत होनी चाहिए.' दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि अगर अन्ना 73 साल की उम्र में 13 दिन अनशन कर सकते हैं, अरविंद केजरीवाल मधुमेह के मरीज होते हुए भी 15 दिन अनशन कर सकते हैं तो आपको क्या लगता है, महिलाएं क्या इतनी कमजोर हैं कि वो केवल 3 दिन अनशन कर सकती है?.


उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस द्वारा व्यवधान डालने से उनकी शक्ति बढ़ी ही है, और वह अपना अनशन तब तक नहीं तोड़ेंगी जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जातीं. अनशन पर बैठी मालीवाल को अब व्यापारियों का समर्थन भी मिलने लगा है. चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंड्स्ट्री (सीटीआई) के कन्वीनर बृजेश गोयल के नेतृत्व में आज दिल्ली की लगभग 100 मार्केट असोसिएशनों के पदाधिकारियों ने राजघाट पहुंच कर अपना समर्थन दिया.बृजेश गोयल ने कहा कि कल से दिल्ली के बाजारों में भी रेप रोको मुहिम की शुरुआत की जाएगी, 100  से अधिक बाजारों में कैंडल मार्च निकाले जाएंगे, बाजारों में पैम्पलैट्स बांटे जाएंगे और मुख्य चौराहों पर बैनर पोस्टर लगाए जाएंगे.

स्वाति मालीवाल ने आज अपना दिन राजघाट पर प्रार्थना करके और प्राणायाम करके शुरू किया. दिल्ली महिला आयोग की टीम के मुताबिक सुबह 6 बजे दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल का अनशन खत्म करवाने के लिए राजघाट पहुंच गई, मगर उन्होंने अपना अनशन समाप्त करने से इनकार कर दिया.

 

बलात्कार के खिलाफ स्वाति के अनशन का चौथा दिन

Newstracklive: दिन भर की सुर्खियां विस्तार से...

फिल्म 'मणिकर्णिका' के वीर योद्धा सदाशिव का फर्स्ट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -