'भगवंत मान बहुत ईमानदार, उन्होंने किसी से 25 पैसे भी नहीं लिए..', केजरीवाल ने बांधे तारीफों के पुल

अमृतसर: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब को एक ईमानदार CM की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि पंजाब में आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान बहुत ईमानदार हैं, वो ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने आज तक किसी से 25 पैसे भी नहीं लिए। बता दें कि पंजाब में अगले महीने विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है और AAP सत्तारूढ़ कांग्रेस शासन के लिए प्रमुख चुनौतियों में से एक है। 

AAP ने भगवंत मान को अपने CM पद के उम्मीदवार के रूप में नामित किया है। सीमावर्ती राज्य पंजाब के फिल्लौर शहर में एक टाउन-हॉल को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि, 'पूरे पंजाब में, AAP ने ईमानदार प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है ताकि एक ईमानदार राज्य सरकार बने। हमारे सीएम कैंडिडेट ने किसी से 25 पैसे तक नहीं लिए, मान बेहद ईमानदार है।' 

वहीं, सत्ताधारी कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) समेत अन्य दलों के नेताओं पर हमला करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मान सात वर्षों से सांसद हैं, मगर फिर भी किराए के घर में रहते हैं। उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति पंजाब में MLA बनता है, तो वह बड़ी कारों और घरों का अधिग्रहण कर सकता है। मगर मान सात वर्षों से सांसद हैं और अभी भी किराए के घर में रहते हैं।

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पंजाब चुनाव: सिद्धू को घर में ही पटखनी देने का प्लान, अकाली दल ने मजीठिया को बनाया हथियार

टीपू सुल्तान के नाम पर छिड़ा विवाद! BJP के विरोध पर बोले संजय राउत- ये सब इतिहासचार्य इतिहास बदलेंगे?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -