केजरीवाल ने अब गडकरी व सिब्बल के सामने जोड़े हाथ
केजरीवाल ने अब गडकरी व सिब्बल के सामने जोड़े हाथ
Share:

पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित रूप से माफ़ी मांगी थी. अब खबर यही कि केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से माफी मांग ली है. केजरीवाल द्वारा मजीठिया से माफ़ी मांगने के बाद पंजाब आम आदमी पार्टी में घमासान छिड़ गया था. गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने मजीठिया पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह पंजाब में ड्रग्स के धंधे से जुड़े हुए हैं.

हालाँकि ये मामला अभी भी सुर्ख़ियों में बना ही हुआ था कि इसी बीच अरविन्द केजरीवाल ने मानहानि केस के मामले में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस के सीनियर लीडर व वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल से माफी मांग ली है. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने नितिन गडकरी व कपिल सिब्बल से लिखित रूप से माफ़ी मांगते हुए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि केस को वापस लेने के लिए याचिका दाखिल की है. अरविंद केजरीवाल ने बिक्रम मजीठिया और नितिन गडकरी से लिखित रूप में माफी मांगी है.

 

केजरीवाल ने अपने माफीनामे में लिखा, 'हम सभी राजनीति में हैं और कभी मेरी किसी टिप्पणी से आपको दुख पहुंचा हो तो मैं माफी मांगता हूं.' आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते शुक्रवार को पंजाब के एक कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर शिरोमणि अकाली दल के महासचिव बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगी थी. जिसके बाद कई पार्टी नेताओं में विरोध के रूप में अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इसमें पंजाब कार्यकारिणी के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष भी शामिल है.

 

अखिलेश यादव ने की महागठबंधन की तैयारी

राजनीति में आने के लिए कंगना ने रखी यह शर्तें

चौथी बार व्लादीमीर पुतिन रूस के राष्ट्रपति बनेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -