Delhi Elections : रोड शो ही निकालते रह गए अरविंद केजरीवाल, ख़त्म हो गया नामांकन भरने का समय
Delhi Elections : रोड शो ही निकालते रह गए अरविंद केजरीवाल, ख़त्म हो गया नामांकन भरने का समय
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल शनिवार (20 जनवरी) को अपना नामांकन पत्र नहीं दाखिल कर सके। आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को नामांकन दाखिल करने के लिए 3 बजे तक एसडीएम कार्यालय पहुंचना था। रोड शो करते हुए नामांकन के लिए जा रहे केजरीलाल वक़्त पर नहीं पहुंच सके। अब कल (मंगलवार) को केजरीवाल अपना नामांकन दाखिल करेंगे। अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से आप के प्रत्याशी हैं।

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ही रोड शो के साथ नामांकन दाखिल करने की घोषणा की थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भी रोड शो में शामिल होने का आग्रह किया था। सोमवार को पार्टी के बड़े नेताओं और अपने परिवार के साथ केजरीवाल ने पहले वाल्मीकि मंदिर में पूजा अर्चना की, फिर रोड शो निकाला। वाल्मीकि मंदिर मार्ग से कनॉट प्लेस आउटर सर्कल से गुजरते हुए रोड शो निकालकर जब तक केजरीवाल नामांकन दाखिल करने पहुंचते एसडीएम दफ्तर बंद हो गया।

अरविंद केजरीवाल अब 21 जनवरी को नामांकन दाखिल करेंगे। 21 जनवरी नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है।अरविंद केजरीवाल पिछले दो बार से नई दिल्ली विधानसभा सीट से MLA हैं। 2013 में उन्होंने इस सीट पर तत्कालीन मुख्यमंत्री, कांग्रेस प्रत्याशी शीला दीक्षित को हराया था।2015 के चुनाव में केजरीवाल ने कांग्रेस की दिग्गज नेता किरण वालिया को बड़े अंतर से मात दी थी।

खून से लाल हुईं मस्जिद की दीवारें, फर्श पर पड़ी हैं लाशें, ये है 100 मौतों की दर्दनाक दास्ताँ

CAA के खिलाफ दार्जिलिंग में ममता बनर्जी की रैली, कहा- इस कानून के खिलाफ पारित करेंगे प्रस्ताव

CAA: भरी ठंड में भी विरोध पर डटी रही बच्चों संग महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -