शत्रुघ्न ने  फिर दिखाए बगावती तेवर, केजरीवाल से की मुलाक़ात
शत्रुघ्न ने फिर दिखाए बगावती तेवर, केजरीवाल से की मुलाक़ात
Share:

नई दिल्ली : नीतीश कुमार से अपनी नजदीकियों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार शाम को भाजपा के दिल्ली में मुख्य प्रतिद्वंदी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करके फिर चर्चा में आ गए हैं. ये मीटिंग एक घंटे चली. कई नेता इस मीटिंग को काफी अहम मान रहे है. यह सिन्हा और केजरीवाल की पहली मुलाकात थी, मीटिंग सिविल लाइंस स्थित केजरीवाल के सरकारी आवास पर हुई. इस दौरान डिप्टी CM मनीष सिसौदिया और आप के वरिष्ठ नेता आशुतोष भी मौजूद थे.

मीटिंग में सिन्हा ने FTII के स्टूडेंट्स का सपोर्ट करने के लिए केजरीवाल का आभार जताया. सिन्हा ने मुंबई की तरह दिल्ली में भी फिल्म सिटी डिवेलप करने और फिल्मों की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार की तरफ से क्या किया जा सकता है, इस पर भी चर्चा की. सिन्हा ने कहा कि "अगर सरकार यहां कोई फिल्म या टीवी इंस्टिट्यूट खोलना चाहती है या फिल्म सिटी डिवेलप करना चाहती है, तो वह सरकार की पूरी मदद करेंगे.

राजनीतिक मसलों पर चर्चा से इंकार

आशुतोष ने इस मीटिंग में किसी भी प्रकार के राजनीतिक मसलों पर चर्चा की बात से इनकार किया. लेकिन यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि नितीश और केजरीवाल में नजदीकी बढ़ती जा रही है, और ऐसे में ये मुलाकात के मायने बहुत कुछ हो सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -