एक दिन के विधानसभा सत्र में गैर मौजूद रहेंगे केजरीवाल
एक दिन के विधानसभा सत्र में गैर मौजूद रहेंगे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: 8 से 11 सितंबर तक पंजाब की चुनावी रैलियों में व्यस्त रहने के कारण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 9 सितंबर को बुलाए गए विधानसभा के एक दिन के विशेष सत्र में गैर मौजूद रह सकते हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल पंजाब में किसानों का घोषणा पत्र जारी कर सकते हैं. पंजाब दौरे में चुनावी मसलों को लेकर 3 दिनों तक जनता से संवाद होगा और कई बैठकें भी होंगी. लेकिन इसी बीच दिल्ली के मुद्दों पर बुलाए गए सत्र में केजरीवाल के शामिल होने की उम्मीद बेहद कम है.

बता दें कि अगस्त के महीने में दिल्ली विधानसभा के 4 दिन के मानसून सत्र के दौरान भी केजरीवाल 3 दिन विधानसभा से नदारद रहे थे. जबकि पिछले महीने विपश्यना से लेकर गोवा प्रचार की वजह से केजरीवाल दिल्ली में बहुत कम वक्त रहे.

इस समय वेटिकन सिटी में मदर टेरेसा के एक कार्यक्रम में शामिल होने गए मुख्यमंत्री केजरीवाल के सितंबर के महीने में भी दिल्ली से दूर रहने कि सम्भावना है.वहां से लौटते ही वो कुछ दिनों के बाद पंजाब जाएंगे, जहां वो 8 से 11 सितंबर तक रुकेंगे. और उसके बाद केजरीवाल मेडिकल ट्रीटमेंट कराने के लिए 13 सितंबर से 10 दिनों के अवकाश पर जा रहे हैं.

नैतिकता बची हो तो केजरीवाल दे दें इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -