विवादों को भूल केजरीवाल पहुंचे छत्तीसगढ़
विवादों को भूल केजरीवाल पहुंचे छत्तीसगढ़
Share:

रायपुर : दिल्ली के सीएम और आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसी के साथ आम आदमी पार्टी के प्रमुख, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्तीसगढ़ में 'आप' के चुनावी जंग का शंखनाद भी कर दिया है. केजरीवाल ने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली की दरों का उदाहरण देते हुए बीजेपी सरकार पर हमला बोला. इतना ही नहीं केजरीवाल ने यहां तक का वादा कर दिया है कि अगर छत्तीसगढ़ में 'आप' की सरकार बनेगी तो किसानों को 2600 रुपये प्रति क्विंटल धान का मूल्य दिया जाएगा.

जवाब में छत्तीसगढ़ बीजपी के उपाध्यक्ष सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि छत्तीसगढ़ में केजरीवाल को किसी तरह की कोई राजनीतिक सफलता मिलेगी. वहीं छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह ने भी कहा कि केजरीवाल चाहे जितने प्रयास कर ले छत्तीसगढ़ की जनता ने इस बार कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है.

इसी क्रम में 'आप' के छत्तीसगढ़ प्रभारी और दिल्ली के श्रम मंत्री गोपाल राय ने भी सरकार के साथ-साथ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. मंत्री गोपाल राय ने दोनों ही दलों को एक थाली का चट्टा-बट्टा कहते हुए दोनों पर मिलकर छत्तीसगढ़ को लूटने का आरोप लगाया. गोपाल राय ने अजीत जोगी को बीजेपी का एजेंट बताया है. वहीं 'आप' द्वारा कांग्रेस और बीजेपी पर लगाए गए आरोपों पर दोनों ही पार्टियों ने पलटवार किया है.

आप विधायक पर टिकट दिलाने के लिए पैसे मांगने का आरोप

आप के विधायकों की न्यायिक हिरासत बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -