हरियाणा में कुछ तो है बात, जो यहाँ के लोग पीएम मोदी को देते हैं चुनौती - अरविन्द केजरीवाल
हरियाणा में कुछ तो है बात, जो यहाँ के लोग पीएम मोदी को देते हैं चुनौती - अरविन्द केजरीवाल
Share:

चंडीगढ़: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव का उल्लेख करते हुए मंगलवार को कहा है कि ‘‘हरियाणा की मिट्टी में कुछ तो बात है’’ क्योंकि हरियाणा के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी को ‘‘चुनौती देना पसंद’’ है। 

आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष केजरीवाल ने करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि 2014 में भी हरियाणा के ही एक शख्स ने वाराणसी लोकसभा सीट में पीएम मोदी को चुनौती दी थी। भोजन की खराब गुणवत्ता को लेकर शिकायत करने के बाद 2017 में निलंबित किए गए बीएसएफ के पूर्व सैनिक यादव को उत्तर प्रदेश में बसपा, सपा और रालोद गठबंधन ने प्रत्याशी घोषित किया है। इस पर अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘‘हरियाणा की मिट्टी में कुछ तो है। पिछली बार भी हरियाणा वाले ने मोदी जी को वाराणसी में चुनौती दी थी, इस बार भी हरियाणा का जवान मोदी जी को टक्कर देने पहुँचा है। सपा- बसपा गठबंधन के इस उम्मीदवार को पूरे देश की ओर से ढेरों शुभकामनायें।

आपको बता दें कि हरियाणा में जन्मे और पले-बढ़े दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल 2014 के लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़े हुए थे, किन्तु उन्हें तीन लाख से ज्यादा मतों से हार का सामना करना पड़ा था। वाराणसी लोकसभा सीट पर चुनाव के अंतिम चरण में 19 मई को मतदान होगा। 

खबरें और भी:-

नायडू सरकार के तकनिकी सलाहकार का दावा, कुछ ही देर में हैक करेंगे EVM

लोकसभा चुनाव: बाराबंकी में पीएम मोदी की दहाड़, विपक्षी पार्टियों पर किया करारा वार

बदलती आवश्यकताओं के हिसाब से बदलनी चाहिए शिक्षा प्रणाली - वेंकैया नायडू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -