पाकिस्तान को नहीं मिल सकता मोदी से बेहतर भारतीय पीएम - अरविन्द केजरीवाल `
पाकिस्तान को नहीं मिल सकता मोदी से बेहतर भारतीय पीएम - अरविन्द केजरीवाल `
Share:

पणजी: पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के पाकिस्तान पीएम इमरान खान के बयान को आधार बनाते हुए आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा है कि पाक को मोदी से बेहतर भारतीय प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता, जिन्होंने ISI को पठानकोट वायुसेना के एयर पोर्ट पर जाने दिया और अब वे पाकिस्तान का एजेंडा लागू कर रहे हैं.

केजरीवाल ने 14 फरवरी को हुए पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के समय पर भी सवाल उठाते हुए कहा है कि चुनाव से पहले इसे अंजाम दिया गया. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने कहा था कि अगर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता करने का बेहतर मौका मिलेगा. इसका उल्लेख करते हुए दिल्ली सीएम केजरीवाल ने पुलवामा हमले के समय पर सवाल खड़ा किया, जिसमें सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए थे.

दक्षिण गोवा में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे केजरीवाल ने कहा है कि उन्हें समझ नहीं आया कि इमरान खान और मोदी के बीच क्या पक रहा है. केजरीवाल ने कहा,‘चार हफ्ते पहले, दोनों देशों में युद्ध जैसे हालात थे, किन्तु अब इमरान खान मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. वे ऐसा क्यों कह रहे हैं? अब लोगों ने पुलवामा हमले के बारे में सवाल करना  शुरू कर दिया है.’

खबरें और भी:-

नीतीश कुमार ने जनसभा में ली पति-पत्नी के शासनकाल पर चुटकी

दिल्ली पहुंची सुमित्रा महाजन, पीएम मोदी और अमित शाह से करेंगी मुलाकात

आज मुरादाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ऐसा है कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -