300 करोड़ की दवा गोली खा गए केजरीवाल : कपिल मिश्रा
300 करोड़ की दवा गोली खा गए केजरीवाल : कपिल मिश्रा
Share:

नई दिल्ली : अरविन्द केजरीवाल के नित नए घोटाले उजागर करने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज केजरीवाल के खिलाफ बड़े खुलासे का दावा करते हुए अब स्वास्थ्य विभाग में दवाओं की खरीद में 300 करोड़ रुपये का घोटाला किये जाने का आरोप लगाया.

उल्लेखनीय है कि कपिल मिश्रा के अनुसार दवाइयों और एंबुलेंस की खरीद के अलावा अधिकारियों के तबादले में भी घोटाला किया गया, जो दवाएं अस्पतालों में भेजनी चाहिए थी, वो गोदामों में सड़ रही हैं. तरुण सीम को 100 करोड़ की दवाई खरीदने की छूट दी गई. यही नहीं कपिल ने केजरीवाल, तरुण सीम और सत्येंद्र जैन पर  गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि स्वास्थ्य विभाग में नियम-कानून तोड़कर 30 एमएस की नियुक्ति सत्येंद्र जैन ने की और जूनियरों को एमएस का पद दिया.

बता दें कि राजधानी के अस्पताल पिछले कई दिनों से दवाई की कमी से जूझ रहे हैं. मिश्रा का कहना है कि केजरीवाल इस कमी के कारणों को अच्छी तरह जानते हैं.केजरीवाल को घोटाले की पूरी जानकारी है. इसीलिए उन्होंने ना तो सत्येंद्र जैन से जवाब तलब किया है और ना ही स्वास्थ्य सचिव या मुख्य सचिव को इस बारे में कोई चिट्ठी लिखी है. मिश्रा केजरीवाल के अस्पतालों के दौरे को हड़बड़ाहट का नतीजा बता रहे हैं.मिश्रा के अनुसार आम आदमी पार्टी में जानबूझकर सत्येंद्र जैन के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा है, ताकि केजरीवाल को आरोपों से बचाया जा सके.

यह भी देखें

कपिल के ट्वीट बमों से AAP आहत , स्वास्थ्य घोटालों में केजरीवाल भी शामिल

केजरीवाल हाय-हाय, अस्पताल का दौरा करने गए दिल्ली CM का विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -