DDCA मामला : जेटली के खिलाफ केजरीवाल को बचाएंगे राम
DDCA मामला : जेटली के खिलाफ केजरीवाल को बचाएंगे राम
Share:

नई दिल्ली। पिछले एक हफ्ते से सुर्ख़ियो में चल रहा डीडीसीए भ्रष्टाचार मामला जिसके आरोपों का सामना कर रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित आम आदमी पार्टी के 6 नेताओं के खिलाफ दो केस दर्ज़ करवा दिए है। जिसमे पहला केस 10 करोड़ के हर्जाने के लिए हाई कोर्ट में दायर किया तो दूसरा केस सजा दिलाने के लिए पटियाला हाऊस कोर्ट में दर्ज़ कराया है।

वही आम आदमी पार्टी ने भी जेटली की इस अदालती लड़ाई को लड़ने के लिए पूर्व भाजपा नेता राम जेठमलानी का सहारा लिया है। इस मामले में केस की पहली सुनवाई आज होना है। बता दे की इस मामले में आप ने कैविएट दायर करते हुए केस से पहले उसका पक्ष सुनने का आग्रह किया है। मालूम हो की इस मामले को बीजेपी के सांसद कीर्ति आज़ाद ने हवा देते हुए वित्त मंत्री को कटघरे में खड़ा किया है और सीबीआई जांच की मांग कर डाली।

जेटली ने सीएम केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दीपक वाजपेयी पर मुकदमा किया है। कोर्ट ने लिया संज्ञान, 5 को सुनवाई पटियाला हाउस कोर्ट में चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट संजय खनगवाल ने जेटली द्वारा दायर आपराधिक मानहानि के केस पर संज्ञान ले लिया है।

इस मामले में अगली सुनवाई 5 जनवरी को होना है। वही इस मामले में जेटली के वकील सिद्धार्थ लूथरा ने दलील देते हुए कहा कि डीडीसीए घोटाले में जेटली पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। इस मामले में जेटली व उनके परिवार ने डीडीसीए से फूटी कौड़ी तक नहीं ली है। आप रिकॉर्ड बुलवाकर जांच करवा सकते हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -