देशवासियों को सीएम केजरीवाल ने दी न्यू ईयर की बधाई, कोरोना वारियर्स को लेकर कही ये बात
देशवासियों को सीएम केजरीवाल ने दी न्यू ईयर की बधाई, कोरोना वारियर्स को लेकर कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: आज सुबह की पहली किरण के साथ ही साल 2021 का आगाज़ हो चुका है। इस नए साल को उम्मीदों भरा साल माना जा रहा है। वहीं देश के दिग्गज नेता देशावासियों को न्यू ईयर की बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी एक वीडियो जारी करते हुए देशवासियों को नए साल का संदेश दिया है।

सीएम केजरीवाल ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से साझा किया है। सीएम केजरीवाल ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'कोरोना महामारी के बीच इस बार नया साल नई उम्मीदों और नई आकांक्षाओं को लेकर आ रहा है। सभी देशवासियों को नए साल की ढेरों शुभकामनाएं।' केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा है कि बीता हुआ साल भारत और पूरी दुनिया के लिए मुश्किलों भरा रहा। दुनियाभर ने कोरोना महमारी का सामना किया। मैं सलाम करता हूं डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, नर्स, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मियों को, धार्मिक संस्थाओं को जो इतने मुश्किल वक़्त में मानवता की सेवा के लिए आगे आए।

केजरीवाल ने कहा कि महामारी के इस मुश्किल समय में दिल्ली के इस मजबूत मेडिकल सिस्टम ने पूरी दुनिया के सामने कई उदाहरण पेश किए। दिल्ली ने दिखा दिया कि हम विश्व के विकसित देशों से कम नहीं है। दिल्ली के कई प्रयोगों को अन्य देशों की सरकारों ने फॉलो किया। केजरीवाल ने कहा कि अभी केवल ये साल गया है। कोरोना नहीं गया है। इसलिए आप सब एहतियात बरतें। नया साल नई उम्मीदों को लेकर आया है। सब लोग स्वस्थ रहें, खुश रहें, खूब तरक्की करें। नए साल की आप सबको ढेर सारी शुभकामनाएं।

सरकार का बकाया कर्ज 5.6 पीसीएस बढ़कर हुआ 107.04 लाख करोड़

SEBI ने डिबेंचर ट्रस्टियों के लिए देय परिश्रम ढांचे के कार्यान्वयन की तारीख 1 अप्रैल तक बढ़ाया गया

पर्यावरणीय खतरे को कम करने, विविधता लाने के लिए कोल इंडिया ने 26K-cr किया निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -