अब गौशालाएं देखने हरियाणा जाएंगे केजरीवाल

Jan 13 2019 04:32 PM
अब गौशालाएं देखने हरियाणा जाएंगे केजरीवाल

नई दिल्ली : कई अन्य मसले उठाने के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गाय का मसला भी उठाएंगे। केजरीवाल की कोशिश है कि गायों की बदहाल स्थिति पर हरियाणा सरकार को घेरा जाए। इसके लिए वह सोनीपत, रोहतक और हिसार में गौशालाएं देखने जाएंगे। 

कांग्रेस ने शुरू की लोकसभा चुनाव की तैयारीयां, अब राहुल गांधी करेंगे जनसभा

ऐसा रहेगा केजरीवाल का दौरा 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी ने दावा किया है कि दिल्ली सरकार की पशु स्वास्थ्य व कल्याण नीति जारी होने के बाद हरियाणा के कई गोशाला संचालकों ने केजरीवाल से अपने यहां का दौरा करने की गुजारिश की थी। बता दें केजरीवाल के दौरे के बाद लोगों के बीच गायों व गोशाओं की वास्तविक तस्वीर जाएगी। इस कड़ी में अरविंद केजरीवाल रविवार को सोनीपत स्थित सैदपुर गांव की अठगामा गोशाला, 14 जनवरी को रोहतक स्थित मोखरा गांव की श्रीकृष्ण गौशाला समिति और 15 जनवरी को हिसार स्थित श्री गौशाला साला डेरी दात्ता हांसी जाएंगे। 

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस व भाजपा की सीधी लड़ाई : गुलाम नबी आजाद

जानकारी के लिए बता दें आप ने दावा किया है कि मनोहर लाल सरकार गोशाला की एक गाय पर रोज सिर्फ 39 पैसे खर्च करती है, जबकि दिल्ली सरकार हर गाय पर रोज 40 रुपये देती है। इससे साबित होता है कि हरियाणा की भाजपा सरकार को गायों की सेवा से कोई लेना-देना नहीं है। वह गायों की नाम पर सिर्फ राजनीति करती आई है। 

सपा-बसपा गठबंधन पर राजभर का तंज, कहा अखिलेश-मायावती दगे हुए कारतूस

रात के अंधेरे में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया हमला, 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

एक व्हाट्सएप ग्रुप जिसमे लोगों को कपड़ों से जज करती हैं करीना, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे