भारत समेत अन्य देशो में केजरीवाल पर बनी फिल्म इस दिन होगी रिलीज़
भारत समेत अन्य देशो में केजरीवाल पर बनी फिल्म इस दिन होगी रिलीज़
Share:

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के प्रमुख 'अरविन्द केजरीवाल' पर बन रही डॉक्यूमेंट्री-ड्रामा फिल्म 'एन इन्सिगनिफिकेंट मैन' 17 नवम्बर को रिलीज़ होगी. साथ ही इस फिल्म को अमेरिका की मीडिया कंपनी वाइस लॉन्च करेगी. फिल्म का निर्देशन खुशबू रांका और विनय शुक्ला द्वारा किया गया है. ये एक अकाल्पनिक फिल्म है जिसमे सामाजिक कार्यकर्ता से एक राजनेता बनने तक के अरविन्द केजरीवाल के सफर को दिखाया जायेगा.

अरविन्द केजरीवाल की फिल्म को 'मास्टरपीस' बताते हुए अमेरिकी कंपनी वॉइस ने ये घोषणा की है कि भारत और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर रिलीज करने के लिए निर्माता आनंद गांधी की मेमिसिस लैब के साथ साझेदारी करेंगे. वॉइस डॉक्यूमेंट्री फिल्म्स के निर्माता, जेसन मोजिका ने बताया कि, ''मैंने एन इन्सिगनिफिकेंट मैन टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2016 में देखी और मुझे लगा कि यह फिल्म मार्शल करी की 'स्ट्रीट फाइट' के बाद जमीनी राजनीति पर बनी सबसे बेहतरीन डॉक्यूमेंट्री फिल्म है.''

बता दे फिल्म सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी को इस फिल्म से ऐतराज़ था. निहलानी ने फिल्म रिलीज़ करने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) लाने को कहा था. वैसे इसको लेकर कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 22 से ज्यादा देशों में दिखाई जाएगी.

भारत, पाकिस्तान और बांग्लादेश के क्रिकेटर एक ही टीम में शामिल हो तो क्या होगा

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव: 9 नवंबर को होगी वोटिंग

EC ने की हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -