PM को कहे शब्दों पर अफसोस नही, मैं उनके गले नही लगूंगा: केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें मोदी को कुछ भी बोलने का कोई अफसोस नही है। उन्होने कहा कि मुझे इस बात का कोई अफसोस नही है और न ही मुझे उनके गले लगने की जरुरत है। केजरीवाल ने 16 दिसंबर को पीएम मोदी को कायर और मनोरोगी कहा था। दरअसल केजरीवाल से डीडीसीए घोटाले को लेकर सवाल पूछे गए थे।

जिसके बाद वो बोले कि डीडीसीए के अधिकारी सेलेक्शन के लिए सेक्स फेवर मांगते है। डीडीसीए में केवल आर्थिक गड़बड़ियां ही नही है बल्कि कइ और तरह के भी घपले है। उन्होने कहा कि एक सीनियर जर्नलिस्ट मेरे पास आए थे, उन्होने मुझे बताया कि उनकी पत्नी से कहा गया है कि वे रात में आए और उसके बाद बेटे का सेलेक्शन हो जाएगा।

सीएम ने कहा कि ये पीएम को तय करना है कि वो इस जांच को ओके करें या फिर अपने वित मंत्री को बचाए। केजरीवाल ने कहा कि मैं पीएम से मिलने गया था, हमने उनसे कहा कि हमें कुछ भी नही चाहिए। हम आपके बच्चे की तरह है। आप केवल हमें गाइड करें। इस पर पीएम ने कुछ नही कहा। सीबीआई की रेड पर केजरीवाल ने कहा कि मेरे दफ्तर में सीबीआई की रेड करवाई लेकिन व्यापम जैसे मामले पर आँखे मूंद ली।

कई घंटों तक मेरे ऑफिस की फाइलें देखी गई, जिसमें कई ऐसी बातें भी थी जो पब्लिक डोमेन में नही थी। हम लड़ाई नही चाहते है, दिल्ली में काम करना चाहते है। केजरीवाल ने कहा कि मैंने पीएम से कहा था कि आप स्वच्छ इंडिया चाहते है, मैं दिल्ली को स्वच्छ बनाऊंगा और क्रेडिट आपको दूंगा। आप स्किल इंडिया चाहते है, मैं दिल्ली में रोजगार लाऊंगा और क्रेडिट आपको दूंगा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -