केजरीवाल को पंजाब में दिखाया गया काला झंडा, कहा केजरीवाल गो बैक

केजरीवाल को पंजाब में दिखाया गया काला झंडा, कहा केजरीवाल गो बैक

संगरुर ​: पंजाब में अपने वोट बैंक को मजबूत करने के लिए अपने पांच दिवसीय यात्रा के तहत पंजाब पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को संगरुर में उनकी सभा में उन्हें काले झंडे दिखाए गए। साथ ही केजरीवाल गो बैक के नारे भी लगे। इसका कारण था जेएनयू में हुई देश विरोधी घटना को केजरीवाल द्वारा समर्थन देना।

इसी बात पर केजरीवाल का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। पंजाब में बीजेपी और अकाली दल की सरकार है। जब नारे तेज होने लगे तो केजरीवाल अपने कार्यकर्ताओं व पुलिस की मदद से वहां से चलते बने। हांलाकि केजरीवाल जेएनयू कैंपस नहीं गए थे, लेकिन ट्वीटर और जंत-मंतर पर आयोजित एक सभा में जाकर उन्होने जेएनयू विवाद को समर्थन जरुर दिया था।

पंजाब में होने वाले चुनाव के तहत अपनी चुनावी बिसात बिछाने पहुंचे केजरीवाल को पहले ही दिन विरोध का सामना करना पड़ा। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने उन्हें मौसमी पक्षी कहकर हमला किया। केजरीवाल पंजाब के किसानों और व्यापारियों से मिलेंगे व अगले चार दिन वो मालवा, मोझा और दोआब समेत कई जगहों का दौरा करेंगे। गुरुवार को वो बठिंडा के दमादम साहिब में सिर झुकाने पहुंचे थे।