कोरोना : गौतम गंभीर ने की आर्थिक मदद की पेशकश, केजरीवाल बोले- पैसे नहीं, पीपीई किट दिला दो
कोरोना : गौतम गंभीर ने की आर्थिक मदद की पेशकश, केजरीवाल बोले- पैसे नहीं, पीपीई किट दिला दो
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद गौतम गंभीर से पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट (PPE) किट दिलाने का आग्रह किया है। दरअसल, गौतम गंभीर ने 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है। इस पर केजरीवाल ने कहा कि हमें पैसे नहीं पीपीई की आवश्यकता है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'गौतम जी, आपके प्रस्ताव के लिए धन्यवाद। समस्या पैसे की नहीं, बल्कि पीपीई किट की उपलब्धता की है। अगर आप हमें तुरंत कहीं से पीपीई किट लाने में हमारी सहायता करते हैं तो हम आभारी होंगे। दिल्ली सरकार उन्हें खरीद लेगी। धन्यवाद।' बता दें कि दिल्ली में तब्लीगी जमात के कार्यक्रम के बाद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है।
 
आपको बता दें कि इससे पहले पूर्वी दिल्ली के सांसद भाजपा नेता गौतम गंभीर ने सोमवार को संसद-सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास योजना (MPLAD) कोष से दिल्ली सरकार को कोरोना वायरस महामारी से लड़ने में स्वास्थ्यकर्मियों के लिए जरूरी उपकरण खरदीने में मदद के लिए 50 लाख रुपये देने की पेशकश की। वह दो हफ्ते पहले भी इस लड़ाई में सहायता के लिए 50 लाख रुपये की पेशकश कर चुके हैं।

कोरोना महामारी के बीच संयुक्त राष्ट्र को सता रही महिलाओं की चिंता, सभी देशों से की ये अपील

लीबिया के पूर्व पीएम की कोरोना से मौत, पाकिस्तान में भी मचा हाहाकार

कोरोना: वूहान में सामान्य हो रहे हालात, 'कम जोखिम वाला क्षेत्र' किया गया घोषित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -