मोदी प्रधान सचिव के बहाने मुझ पर निशाना साध रहे हैः केजरीवाल
मोदी प्रधान सचिव के बहाने मुझ पर निशाना साध रहे हैः केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने मंगलवार की सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के दफ्तर पर छापा मारा। जिसके कुछ ही देर बाद सीबीआई ने यह साफ किया कि यह छापा केजरीवाल के दफ्तर में नही बल्कि उनके प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के दफ्तर में किया गया है। लेकिन इस बात का फायदा उठाने से केजरीवाल नही चूक रहे।

उनका कहना है कि कुमार के बहाने सीबीआई मेरे ऑफिस की फाइलें खंगाल रही है। साथ ही उन्होने सीबीआई को भी झूठा बनाते हुए कहा कि सीबीआई झूठ बोल रही है, छापा मेरे ऑफिस में डाला गया है। केजरीवाल ने पीएम को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि मोदी बतांए कि उन्हें मेरे ऑफिस की कौन सी फाइल चाहिए। उनका आरोप है कि कुमार के दफ्तर से भी फाइलें निकाली गई है। यदि सीबीआई के पास कुमार के खिलाफ सबूत थ, तो उसे सार्वजनिक क्यों नही किया गया।

बता दें कि केजरीवाल सरकार में सचिव कुमार आईटी घोटाले में आरोपी है। केजरीवाल ने कहा कि कुमार के खिलाफ सबूत था, तो मुझे देते मैं कार्रवाई करता। दूकरी ओर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कहा कि कुमार के बहाने सीएम के कार्यालय में छापे मारे गए है। मीडिया में इस खबर के आने के बाद केजरी ने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई मेरे ऑफिस में छापेमारी कर रही है। पीएम मोदी मुझसे राजनीतिक रुप से नही निपट सके तो अब कायरता दिखा रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -