मजीठिया पर बरसे केजरीवाल , तीन माह में गिरफ्तारी की दी चुनौती
मजीठिया पर बरसे केजरीवाल , तीन माह में गिरफ्तारी की दी चुनौती
Share:

अमृतसर - मान हानि के केस में कोर्ट में पेश होने आये दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पेशी के बाद मीडिया से कहा कि वे पंजाब के राजस्व मंत्री विक्रम सिंह मजीठिया से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने मजीठिया को खुली चुनौती देते हुए कहा कि मजीठिया तीन माह में मुझे गिरफ्तार करा दे नहीं तो मैं उसे तीन माह बाद पंजाब में आप की सरकार बनने पर गिरफ्तार करवा दूंगा.

पंजाब की राजनीति का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में सभी दल आपस में मिले हुए हैं. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह पर चल रहे भ्रष्टाचार के मामलों को शिअद-भाजपा सरकार द्वारा चुनाव से पहले ही बंद कर दिया.दोनों की मिलीभगत जनता जान चुकी है.

बता दें कि केजरीवाल, आशीष खेतान व संजय सिंह ने मजीठिया पर ड्रग्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया था.इसके बाद कैबिनेट मंंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने मानहानि का मामला दायर किया था.

इसके पूर्व केजरीवाल लगभग नौ बजे अपने साथियों के साथ श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से सीधे अदालत गए. इस दौरान अदालत परिसर के बाहर केजरीवाल के वकील हिम्मत सिंह शेरगिल और बार एसोसिएशन के प्रधान प्रदीप सैनी के बीच तीखी झड़प के साथ हाथापाई होने की खबर है. पुलिस ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया. 

SC से मिली केजरीवाल को राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -