बच्चों के बयान पर केजरीवाल ने भागवत को घेरा
बच्चों के बयान पर केजरीवाल ने भागवत को घेरा
Share:

नई दिल्ली: संघ प्रमुख मोहन भागवत अपने उस बयान के कारण विवादांे के घेरे में आ गये है, जिसमें उन्होंने हिन्दुओं से कहा था कि वे देश में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिये दस बच्चों को पैदा करे। इस मुद्दे पर जहां दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन्हें घेरा है वहीं शिवसेना भी भागवत पर बरसी।

केजरीवाल ने कहा है कि भागवत ने हिन्दुओं को भड़काने जैसा कार्य किया है। केजरीवाल का कहना है कि हिन्दुओं की जगह पहले भागवत क्यों नहीं कर लेते दस बच्चे पैदा। तब भागवत को समझ में आयेगा कि बच्चों की अच्छी परवरिश कैसे होती है। इधर शिवसेना ने भी भागवत पर निशाना साधा है। हालांकि शिवसेना ने यह भी कहा है कि देश में मुस्लिमों की संख्या बढ़ना चिंता का विषय है लेकिन भागवत को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिये था। 

गौरतलब है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत ने यह कहा था कि ऐसा कौनसा कानून कहता है कि हिन्दुओं की संख्या नहीं बढ़नी चाहिये, इसके साथ ही उन्होंने हिन्दुओं को दस बच्चे पैदा करने की सलाह भी दी थी। लेकिन वे अब अपने इस बयान के कारण विपक्षियांे के घेरे में आ गये है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि भागवत हिन्दुओं को भड़काने वाला कार्य बंद करें।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -