केजरीवाल ने उड़ाई मनोज तिवारी की खिल्ली, कहा- तुम्हारे बाप की है दिल्ली ?
केजरीवाल ने उड़ाई मनोज तिवारी की खिल्ली, कहा- तुम्हारे बाप की है दिल्ली ?
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने के मुद्दे पर आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है और इस मसले पर हो रही सियासी बयानबाजी के बीच आज दिल्ली के सीएम एवं आप संयोजक अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी जी जमकर खिल्ली उड़ाई गई है और उन्हें लेकर केजरीवाल ने विवादित बयान दिया है. 

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मनोज तिवारी को संबोधित करते हुए कहा कि तुम होते कौन हो, तुम्हारे बाप की दिल्ली है? बता दें कि आज राजधानी दिल्ली में अरविन्द ने कहा कि गुजरात, आंध्र, बिहार सब जगह मुख्यमंत्रियों ने धरना दिया है और इन राज्यों को भी आधा बना दो. इसके बाद उन्होंने मनोज तिवारी को संबोधित किया. जहां उन्होंने कहा कि, 'तुम होते कौन हो दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने वाले. तुम्हारे बाप की दिल्ली है? आगे कड़े शब्दों में चर्चा करते हुए तिवारी पर हमला बोलते हुए केजरीवाल बने कहा कि मनोज तिवारी कौन होता है, दिल्ली को पूर्ण राज्य देने वाला?' 

आप ने जालाया भाजपा का घोषणा पत्र...

अरविंद केजरीवाल ने जनसभा में अपनी पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर 2014 के बीजेपी के मेनिफेस्टो की कॉपी भी जलाई. इस संबंध में पार्टी पहले ही जानकारी दे चुकी थी. इस दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद ने भाजपा पर आरोप लगाया कि 2014 बीजेपी के घोषणा पत्र की पहली लाइन है कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलेगा. साथ ही भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के साथ धोखा किया है. 

 

बीजेपी ने की प. बंगाल को संवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग

लोकसभा चुनाव : ओवैसी को घेरने की तैयारी में बीजेपी, इस हिन्दू छवि के नेता को उतारेगी मैदान में

शरद पवार की भविष्यवाणी BJP पर भारी, कहा-मोदी का दोबारा PM बनना काफी मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -