ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में नेताओं का जमघट, केजरीवाल ने किया 1 करोड़ देने का ऐलान

बामला : पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के अंतिम संस्कार के दौरान गुरूवार को नेताओं का जमघट लगा रहा। ग्रेवाल का अंतिम संस्कार उनके गांव बामला में विधि विधान के साथ किया गया। मालूम हो कि ग्रेवाल ने बीते मंगलवार को आत्महत्या कर ली थी और इसके बाद से ही देश की राजनीति में उबाल आ गया था। ग्रेवाल की आत्महत्या के मामले ने राजनीति तेज कर दी है।

गुरूवार को ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने एक बार फिर केन्द्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिये राहुल गांधी, कांग्रेस नेता दीपेन्द्र सिंह हुड्डा समेत तृणमूल कांग्रेस नेता डेरेक ओ ब्रायन और अन्य कई बड़े कांग्रेसी पहुंचे है।

इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी भिवानी पहुंचे, उन्होंने पूर्व सैनिक के परिजनों से मुलाकात की। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह उनके परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजे के तौर पर दिए जाएंगे। इसके अलावा एक परिजन को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व सैनिक ग्रेवाल के परिजनों से मिलने के लिये अस्पताल गये थे लेकिन उन्हें वहां जाने से रोक दिया गया था, बावजूद इसके उन्होंने जब हंगामा खड़ा किया तो पुलिस ने राहुल को हिरासत में ले लिया था।

पूर्व सैनिक के अंतिम संस्कार में शामिल होने भिवानी पहुंचे राहुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -