'जीरो बिजली बिल, हर महिला को 1-1 हज़ार प्रतिमाह..,' पंजाब में केजरीवाल ने लगाई चुनावी वादों की झड़ी
'जीरो बिजली बिल, हर महिला को 1-1 हज़ार प्रतिमाह..,' पंजाब में केजरीवाल ने लगाई चुनावी वादों की झड़ी
Share:

अमृतसर: पंजाब में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को लेकर मोगा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मेगा रैली की. सीएम केजरीवाल ने रैली में बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि यदि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो प्रत्येक महिला को एक हजार रुपये हर महीने दिए जाएंगे. उन्होंने रैली में कहा कि, परिवार में एक बेटी, बहू, सास है तो सभी के बैंक खातों में 1-1 हजार रुपए भेजे जाएंगे. इसके साथ ही केजरीवाल ने कांग्रेस के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर भी बिना नाम लिए निशाना साधा.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि, 'मैं देख रहा हूं पंजाब में एक नकली केजरीवाल घूम रहा है. मैं जो भी वादा करके जाता हूं, दो दिन बाद वो भी वही वादा करते हैं, किन्तु कोई कार्य नहीं करते हैं.' केजरीवाल ने कहा कि, नकली केजरीवाल कहता है बिजली बिल मुफ्त हो गया, मगर किसी का भी नहीं हुआ. AAP की सरकार बनी तो पंजाब का भविष्य बन जाएगा. बिजली का बिल जीरो किसी को करना नहीं आता, ये केवल केजरीवाल ही कर सकता है, इसलिए नकली केजरीवाल से सावधान रहना.

सीएम केजरीवाल ने स्वास्थ्य सेवा को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि, एक मोहल्ला क्लीनिक बनाने में 20 लाख रुपये का खर्च आता है और केवल 10 दिन का समय लगता है, तो फिर नकली केजरीवाल ने क्यों नहीं बनाया, ये काम भी केवल असली केजरीवाल कर सकता है.

जो हश्र कृषि कानून का हुआ, वही CAA-NRC का भी होगा - मुनव्वर राणा

'इमरान मेरे बड़े भाई..', सिद्धू के बयान पर भाजपा ने राहुल गांधी से मांगी सफाई

केजरीवाल की 'शराब नीति' के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, बोले- ठेके खुले तो नहीं मिलेंगे वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -