अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम पर यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ टिप्पणी का आरोप लगाया
अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम पर यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ टिप्पणी का आरोप लगाया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तर प्रदेश और बिहार के प्रवासियों को राज्य में प्रवेश करने से रोकने के लिए जनता से कथित तौर पर अपील करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की निंदा की। 

"टिप्पणियां बहुत भयानक हैं। हम किसी भी व्यक्ति या समुदाय के प्रति निर्देशित टिप्पणियों का पुरजोर विरोध करते हैं। उन्होंने मुझे 'काला' (काला) के रूप में भी संदर्भित किया "केजरीवाल ने मोहाली में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान यह टिप्पणी की। पंजाब के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान भी संवाददाता सम्मेलन में मौजूद थे। इससे पहले, एक राजनीतिक रैली के दौरान, चन्नी ने कहा, "उत्तर प्रदेश और बिहार के भैया को पंजाब में प्रवेश करने की अनुमति न दें।

केजरीवाल ने कहा कि अमृतसर के मौजूदा मेयर करमजीत सिंह रिंटू आप में शामिल हो गए हैं और उन्होंने निवासियों से उन्हें वोट देने का आग्रह किया ताकि वे अमृतसर को 'वर्ल्ड आइकॉन सिटी' बनाने के लिए काम कर सकें। "अमृतसर को 'वर्ल्ड आइकॉन सिटी' के रूप में नामित करने के लिए कई आह्वान किए गए हैं। मान और मैंने इस पर चर्चा की है, और रिंटू जी भी इस पर लंबे समय से काम कर रहे हैं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि अमृतसर को 'वर्ल्ड आइकॉन सिटी' बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। "जैसा कि केजरीवाल ने कहा। उन्होंने कारोबारियों से कहा कि पार्टी उन्हें पंजाब में कारोबार करने के लिए एक आदर्श माहौल मुहैया कराएगी, जो पुलिस के उत्पीड़न या डराने-धमकाने से मुक्त होगा।

रेलवे ने उठाया बड़ा कदम, लाखों कर्मचारियों को मिलेगी भारी राहत

आईपीपीटीए ने सोनोवाल से रियायत समझौते में प्रावधान विस्तार का आग्रह किया

सेफ्टी में इन कारों को मिली इतनी रेटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -