लोकसभा चुनाव: केजरीवाल का राहुल पर आरोप, कहा- कर रहे हैं भाजपा की मदद

लोकसभा चुनाव: केजरीवाल का राहुल पर आरोप, कहा- कर रहे हैं भाजपा की मदद

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस के मध्य गठबंधन को लेकर दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है. केजरीवाल ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी की आप के साथ गठबंधन की कोई मंशा ही नहीं थी. केजरीवाल ने राहुल पर आरोप लगते हुए कहा है कि कांग्रेस यूपी और अन्य राज्यों में मोदी विरोधी वोट विभाजित कर भाजपा की मदद कर रहे हैं.

केजरीवाल ने राहुल गांधी के उस ट्वीट का भी उत्तर दिया जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष ने केजरीवाल पर यू-टर्न लेने का आरोप लगाया. केजरीवाल ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा है कि आपकी गठबंधन की कोई मंशा नहीं है, आप मात्र दिखावा कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि सोमवार को दिल्ली में गठबंधन की खबरों पर पहली दफा राहुल गांधी ने सीधे प्रतिक्रिया दी थी. राहुल गांधी ने सोमवार को दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर एक ट्वीट किया था. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''गठबंधन के लिए हमारे दरवाजे अभी भी खुले हुए हैं. किन्तु दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक और यू-टर्न मार लिया है. कांग्रेस आप को चार लोकसभा सीटें देने के लिए तैयार है. समय निकलता जा रहा है.''

वहीं, इस मामले पर आप नेता संजय सिंह ने कहा था कि पंजाब में आप के पास 4 सांसद और 20 विधायक हैं किन्तु, कांग्रेस यहां एक भी सीट नही देना चाह रही है. हरियाणा में जहां कांग्रेस का एक सांसद नहीं है, वहां भी वह आप को एक सीट भी नही दे रही है. वहीं, दिल्ली में कांग्रेस का एक भी सांसद और विधायक नहीं हैं, वहां कांग्रेस हमसे तीन सीट चाह रही है. संजय सिंह ने कहा कि क्या इस तरह समझौता होता है. कांग्रेस दूसरे प्रदेशों में भाजपा को क्यों नही रोकना चाहते हैं.

खबरें और भी:-

18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, आज थम जायेगा चुनाव प्रचार

प्रचार में हंगामे के बाद उर्मिला मातोंडकर को मिली सुरक्षा

प्रियंका ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोली- हक के लिए आवाज उठाएं तो पीटा जाता है