अरविन्द केजरीवाल : हमारी भगवन से सेटिंग, ज्यादा vat चुकाने पर मिलेग दुगुना फायदा

दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री का कहना है की उन्होंने भगवन से सेटिंग कर ली है. जिसके अनुसार जो व्यापारी जितना VAT चुकाएगा. उसे उसका दोगुना पुण्य मिलेगा. वह पुरानी दिल्ली की दाल मंडी में ग्रेन मर्चेंट्स की ओथ सेरेमनी को सम्बोधित कर रहे थे. 

अपने भाषण में केजरीवाल ने कहा, "व्यापारी सबसे ज्यादा धर्म का काम करते हैं। मैं उनसे वादा करता हूं कि जब तक मैं बैठा हूं, 1 पैसे के टैक्स की भी चोरी नहीं होने दूंगा."आप ने सरकार को जो प्रॉब्लम्स बताई हैं, हम उस पर भी चर्चा करेंगे. मैं इस हफ्ते आपकी कमेटी के साथ मीटिंग करूंगा. दिल्ली सरकार ने आपके गोदामों को लेकर पॉलिसी बनाई है इसे DDA को भेज दिया गया है."  केजरीवाल ने दावा किया है की दिल्ली सरकार आने वाले 5 सालो में किसी भी सामग्री पर देश में सबसे काम टैक्स वसूल करेगी.

साथ ही केजरीवाल ने 'आप' को व्यारियो की सरकार बताते हुए केंद्र पर निशाना साधा. दिल्ली मुख्यमंत्री ने केंद्र द्वारा ज्वैलर्स पर 1% एक्साइज टैक्स लगने के मामले में कहा है की "लेकिन केंद्र सरकार ने इसे नाक की लड़ाई बना लिया है. 1 महीने से ज्यादा हो गया. ज्वैलर्स के हित में कोई फैसला नहीं लिया जा रहा है."

केजरीवाल द्वारा पूरी दिल्ली को अपना वोट बैंक बताते हुए कहा है की अगर इस समय दिल्ली में दोबारा चुनाव हो तो 'आप' पार्टी को हारी बाकि की 3 सीट भी मिल जाएगी. बता दे की अरविन्द केजरीवाल की 'आप' पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनावो में ' 'आप' ने 70 में से 67 पर जीत दर्ज़ की थी. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -