केजरीवाल से बोलीं कांस्य पदक विजेता, पहले मिलती मदद तो शायद जीत लेती गोल्ड

Sep 05 2018 04:24 PM
केजरीवाल से बोलीं कांस्य पदक विजेता, पहले मिलती मदद तो शायद जीत लेती गोल्ड

नई दिल्ली। 18वें एशियाई खेलों में कुश्ती में कांस्य पदक जितने वाली रेसलिंग खिलाडी दिव्या काकरान ने हाल ही में एक सम्मान समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए उनके सामने एक ऐसा सवाल खड़ा कर दिया जिसका जवाब सटीक जवाब खुद सीएम केजरीवाल भी नहीं दे पाएं। 

एशियन गेम्स 2018: मेडल जीतकर लौटी टीम का नहीं हुआ स्वागत, उल्टा लगाना पड़ा बस को धक्का

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में दिल्ली में एक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन कराया था जिसका मकसद एशियाई खेलों में पदक जितने वालो को सम्मानित करना था। इस  समारोह के दौरान कांस्य पदक विजेता रेसलिंग खिलाडी दिव्या काकरान ने  सीएम केजरीवाल से सवाल किया कि क्या आपके मुतानिक देश के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा के मुताबिक प्रदर्शन किया हैं या फिर वो इससे ज्यादा के हकदार थे। दिव्या ने  मुख्यमंंत्री केजरीवाल को घेरते हुए यह भी कह डाला कि लोकप्रिय होने से पहले जब खिलाड़ियों को आर्थिक मदद की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तब कोई उनका साथ नहीं देता। 

एशियन गेम्स 2018: वो चेहरे जो भारत के लिए बने सुनहरे

गौरतलब है कि हाल ही में इंडोनेशिया के जकार्ता में सम्मपन्न हुए 18वें एशियाई खेलों में भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से देश के लिए कई मैडल जित कर पुरे विश्व में भारत का नाम रोशन किया है। लेकिन फिर भी सरकार द्वारा खिलाड़ियों का उचित सम्मान ना करने के मामले सामने आ चुके है। कुछ समय पहले सेपक टकरा खेल में देश के लिए पहला मेडल जीत कर लौटी टीम के लिए यातायात तक की भी व्यवस्था न किये जाने की बात सामने आई थी। 

ख़बरें और भी 

एशियन गेम्स 2018: कोच का आरोप, वरिष्ठ पदक विजेताओं को ब्लेजर तक नहीं दिए

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

Asian Games: रंगारंग समापन के साथ यहां होंगे 19वें एशियाई खेल

?