केजरीवाल पर किये प्रशांत भूषण ने जमकर कटाक्ष
केजरीवाल पर किये प्रशांत भूषण ने जमकर कटाक्ष
Share:

नई दिल्ली। प्रशांत भूषण ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जमकर कटाक्ष किये व उन्हें कपटी व बेशर्म तक कह डाला दरअसल, इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री ने योगेन्द्र यादव के साथ प्रशांत भूषण के पार्टी में लौटने की स्थिति में ‘खुश’ होने की बात कही थी। तथा इसी दौरान प्रशांत भूषण ने एक ट्वीट में कहा कि राष्ट्रीय परिषद की बैठक में बदसलूकी करने और अपने विधायकों से हमला कराने के बाद केजरीवाल उन्हें वापस चाहते हैं, ‘कपटी बेशर्म।’ आम आदमी पार्टी के संस्थापक नेताओं में शामिल प्रशांत भूषण ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावत कर संगठन में कई मुद्दों पर सवाल उठाए थे और केजरीवाल के नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे। 

इसमें विवादास्पद लोगों को टिकट दिया जाना भी शामिल है. खबर के अनुसार प्रशांत भूषण और योगेन्द्र ने फर्जी डिग्री के आरोपों में गिरफ्तार किए गए कानून मंत्री जितेन्द्र सिंह तोमर को टिकट दिए जाने से भी पार्टी को आगाह किया था। उन्होंने 28 मार्च की विवादास्पद राष्ट्रीय परिषद की बैठक में अपने उपर हमला कराने का भी आरोप लगाया था।केजरीवाल ने एक बयान में कहा था की यदि योगेन्द्र यादव व भूषण पार्टी में वापस लौटते हैं तो उन्हें खुशी होगी।

इन दोनों का लौटना पार्टी के लिए अच्छी बात होगी। बाद में इन दोनों नेताओं को पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर अप्रैल में पार्टी से निकाल दिया गया। बाद में उन्होंने ‘स्वराज अभियान’ का गठन किया। इससे पहले आम आदमी पार्टी में प्रशांत भूषण का एक महत्वपूर्ण स्थान था व वे पार्टी में एक उचित दायित्व का निर्वहन कर रहे थे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -