सोशल मीडिया पर अरविंद अकेला की धूम, 'बक्सर बाजार में' ने जीता फैंस का दिल

भोजपुरी ऑडियंस के बीच अरविंद अकेला कल्लू की बेहतरीन डिमांड है। उनका कोई भी सांग चाहे पुराना हो या फिर नया धूम मचा ही जाता है। इन दिनों गायक कल्लू का बेहतरीन गाना 'बक्सर बाजार में' तहलका मचा रखा है। अरविंद अकेला कल्लू एवं रितू सिंह पर फिल्माया गया यह सांग देखकर प्रशंसकों को झुमने पर विवश कर दिया है। इस सांग में अभिनेत्री के साथ लाजबाव केमेस्ट्री देखने को मिली है, तो अभिनेत्री रितू सिंह ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। 

वही सांग को अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी आवाज दी है। गाने को म्यूजिक श्याम देहाती ने दिया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। गाना भोजपुरी फिल्म 'स्वर्ग' का है। सोशल मीडिया पर गाना 'बक्सर बाजार में' रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस सांग को अबतक 1 करोड़ 62 लाख से अधिक के व्यूज और लगभग 42 हजार के लाइक्स और कमेंट्स भी प्राप्त हो चुके हैं। 

वही इन दिनों अरविंद अकेला कल्लू का जादू प्रशंसकों को दिवाना बना रखा है। अरविंद अकेला कल्लू एवं पूनम दुबे का सांग ‘मीडिया V/S बेरोजगार युवा’ धूम मचा रहा है, जिसे हाल ही में रिलीज किया गया तथा इसे ऑडियंस ने बहुत पसंद किया है। बता दें कि भोजपुरी गाना ‘मीडिया V/S बेरोजगार युवा’ के वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस सांग में अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू फोर्स में भर्ती की तैयारी कर रहे हैं तथा खूब पसीना बहा रहे हैं। ऐसे में मीडिया उनसे प्रश्न करता नजर आ रहा है, जिस पर वो बिहार सरकार मतलब की मुख्यमंत्री नीतीश सरकार से युवाओं की दिक्कत को बता रहे हैं।

निरहुआ-आम्रपाली के इस गाने तोड़े रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है वीडियो

निरहुआ संग जमकर थिरकी ये मशहूर एक्ट्रेस, वायरल ने लगाई आग

सपना चौधरी के नए गाने 'पतली कमर' ने मचाई जबरदस्त धूम, रिलीज होते ही वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -