रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना
रिलीज हुआ अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना
Share:

भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे है। उनका कोई भी सॉन्ग रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा चुके है। इसी दौरान अरविंद का एक नया गाना 'सांझे से घुसल बा चोर हो'  रिलीज किया जा चुका है। इस गाने को PBR म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में अरविंद के साथ-साथ मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज प्रदान की है। 

इस सॉन्ग वीडियो में अरविंद के साथ जोया खान दिखाई दे रही है इसमें दोनों जमकर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। अबतक इस गाने को 36 लोगों ने लाइक किया है वहीं सॉन्ग को 393 व्यूज भी हासिल किए जा चुके है। बता दें कि आशुतोष तिवारी इस गाने के बोल लिखे हैं। बताते चलें कि जोया खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती दिखाई देती हैं, जिसे देख उनके फैंस भी दीवाने हो गए है।

 

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना रिलीज: इसके पहले खबर थी कि अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में भी शुमार किए जा चुके है, जिनके गानों और मूवीज का लोगों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। हाल ही में एक्टर की फिल्म 'सईयां हमार कलाकार बा' से नया गाना 'बिना मेकअप के' (Bina Makeup Ke) के रिलीज कर दिया गया। इस गाने में वो एक्ट्रेस अरुणा गिरी (Aruna Giri) संग रोमांटिक होते हुए दिखाई दिए है। 

MMS लीक पर अक्षरा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- "मुझे किसी का डर नहीं..."

दुल्हनिया बन नीलम गिरी ने चलाया हुस्न का जादू

बंगाली बाला बनी ये अदाकारा, तस्वीरों ने मचा दिया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -