'अरविंद अकेला कल्‍लू' की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए रिलीज़ डेट
'अरविंद अकेला कल्‍लू' की इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए रिलीज़ डेट
Share:

भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ जिसमें सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और यामिनी सिंह ने काम किया है. ये फिल्म 18 अक्‍टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म के जरिये बिहार और झारखंड के सिनेमाघरों में दिवाली से पहले कल्‍लू की आतिशबाजी होगी। इसके लिए सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ऐसा कहना है फिल्‍म ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री का. फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है. साथ ही दर्शक इस फिल्‍म के रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

प्रभास के लिए पागल हुआ फैन, मिलने की जिद में मोबाइल टावर पर चढ़ा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘छलिया’ सितंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 18 अक्‍टूबर को रिलीज होगी. इसके बारे में निर्माता गौतम सिंह ने कहा कि सही समय पर फिल्‍म थियटरों में आये तो अच्‍छा होता है. अब हमने फिल्‍म के लिए पूरी स्‍ट्रेटजी तैयार कर ली है. अक्‍टूबर फेस्टिवल का सीजन है. ऐसे में यह दर्शकों के मनोरंजन के लिए भी काफी खास मौका होगा. इसके अलावा फिल्‍म को रिलीज करने को लेकर और भी कई बातें चल रही थी, जिसके बाद हमने फिल्‍म के रिलीज का डेट फाइनल किया.

खेसारी लाल यादव संग काजल राघवानी ने इस गाने में मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के निर्माता गौतम सिंह हैं. फ़िल्म में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, यामिनी सिंह, ऋतु सिंह, कनक यादव, निशा झा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर,अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर,कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव,अर्जुन यादव,राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में हैं. फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन पर हुई. फिल्‍म के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान,म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है. फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं. कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं.

आम्रपाली दुबे का स्टाइलिस्ट अवतार आया सामने, राखी सावंत ने की तारीफ

'निरहुआ द लीडर' का है दर्श​कों को बेसब्री से इंतजार, ये है रिपोर्ट

ये है भोजपुरी स्टार के देवी मां को समर्पित गाने, यहां देखे वीडियों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -